लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

MP : मुस्लिम समझकर बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, Video जारी कर जीतू पटवारी ने गृहमंत्री से पूछा सवाल

मध्य प्रदेश के नीमच जिले में मानसिक तौर पर कमजोर बुजुर्ग को इतना पीटा गया कि उसकी मौत हो गयी। इस अमानवीय घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

मध्य प्रदेश के नीमच जिले में मानसिक तौर पर कमजोर बुजुर्ग को इतना पीटा गया कि उसकी मौत हो गयी। इस अमानवीय घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। बुजुर्ग को पीटने वाला युवक बीजेपी की पूर्व पार्षद का पति बताया जा रहा है। पुलिस ने मामले में आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।
दरअसल, मनासा के रामपुरा रोड स्थित मारुति शोरूम के पास गुरुवार को 65 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया गया था। पुलिस ने सोशल मीडिया सहित विभिन्न प्लेटफार्मों पर उसकी तस्वीरें जारी की थीं। बुजुर्ग की पहचान रतलाम जिले के भंवर लाल जैन के रूप में हुई।
भंवर लाल का शव परिजनों को सौंपे जाने के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक युवक मुस्लिम होने के शक में भंवर लाल को चांटे मरता हुआ नजर आ रहा है। इस दौरान आरोपी से भंवर लाल से बोल रहा है कि तेरा नाम क्या मोहम्मद है? जावरा से आया है? चल तेरा आधार कार्ड बता। वहीं मार खाने वाला बुजुर्ग कहते हुए नजर आ रहा है कि 200 रुपये ले लो, छोड़ दो। 
आरोपी की तलाश में पुलिस 
पुलिस जांच में आरोपी की पहचान दिनेश कुशवाहा के रूप में हुई है और पुलिस विभाग के सूत्रों के मुताबिक उसकी पत्नी बीजेपी के टिकट पर शहर की पार्षद रह चुकी है। पुलिस ने पूरे मामले में 302 आईपीसी के धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी। 


कांग्रेस का गृहमंत्री से सवाल

घटना पर, कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है कि मार खा रहे भंवरलाल_जैन बाद में मृत पाए गए! मारने वाला  BJP की पूर्व पार्षद का पति दिनेश_है! पहले दलित, फिर मुस्लिम-आदिवासी और अब जैन! इस ज़हर, जानलेवा नफरत की भट्टी को बीजेपी ने जलाया है! गृहमंत्री कुछ बोलेंगे? 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।