Search
Close this search box.

झोलाछाप डॉक्टर दम्पत्ति का शांतिभंग में चालान

हरिद्वार नगर कोतवाली क्षेत्रांतर्गत श्रवण नाथ नगर निवासी बहुचर्चित झोलाछाप फ़र्ज़ी डॉक्टर भवानी शरण विश्नोई व उसकी चौथी पत्नी सुषमा विश्नोई का पुलिस ने शांतिभंग में चालान कर दिया है।

हरिद्वार, संजय चौहान (पंजाब केसरी): हरिद्वार नगर कोतवाली क्षेत्रांतर्गत श्रवण नाथ नगर निवासी बहुचर्चित झोलाछाप फ़र्ज़ी डॉक्टर भवानी शरण विश्नोई व उसकी चौथी पत्नी सुषमा विश्नोई का पुलिस ने शांतिभंग में चालान कर दिया है। बहुचर्चित झोलाछाप फ़र्ज़ी डॉक्टर पूर्व में भी वरिष्ठ पत्रकार को घर में घुसकर जानलेवा हमला करने के मामले में जेल जा चुका है। शहरभर में चर्चा है कि ये फ़र्ज़ी झोलाछाप डॉक्टर मादक पदार्थ व शराब की तस्करी लक्सर, देहरादून, लालढांग, श्यामपुर से लाकर यहां हरिद्वार में करता है। चर्चा तो ये भी है कि झोलाछाप द्वारा पूर्व में लालढांग के पास नशे में धुत्त होकर सवारियों से की थी बदसलूकी, जिसमे
सवारियों द्वारा झोलाछाप को सबक सिखाया गया था।
गौरतलब है कि पुलिस ने फ़र्ज़ी झोलाछाप डॉक्टर दम्पत्ति का पड़ोसी सहित मौहल्ले के लोगों से आये दिन लड़ने झगड़ने व बच्चों को धमकाने की शिकायतें बार बार मिलने पर की गई है शांतिभंग में चलानी कार्यवाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 + seven =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।