गुजरात : मतदान से पहले BJP उम्मीदवार पर जानलेवा हमला, कांग्रेस पर लगा गंभीर आरोप

गुजरात में विधानसभा के लिए पहले चरण का मतदान शुरू होने से पूर्व बीजेपी प्रत्याशी पर जानलेवा हमला हुआ, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके सिर में गहरी चोट आई है। वहीं बीजेपी ने हमले का आरोप कांग्रेस पर लगाया, जिसके बाद राज्य में बवाल शुरू हो गया

गुजरात में विधानसभा के लिए पहले चरण का मतदान शुरू होने से पूर्व बीजेपी प्रत्याशी पीयूष पटेल पर जानलेवा हमला हुआ, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके सिर में गहरी चोट आई है। वहीं बीजेपी ने हमले का आरोप कांग्रेस पर लगाया, जिसके बाद राज्य में बवाल शुरू हो गया।
दरअसल, नवसारी जिले की वांसदा सीट से बीजेपी प्रत्याशी पीयूष पटेल पर मतदान से पहले  बुधवार रात को हमला उस वक़्त हुआ जब वह अपने काफिले के साथ गुजर रहे थे। वांसदा के झरी गांव में अज्ञात लोगों ने उनपर हमला कर दिया, जिसमें पटेल के सिर पर गहरी चोट आई।
चोट लगने से उनका काफी खून बह गया। इतना ही नहीं हमलावरों ने उनकी कार में तोड़फोड़ कर नुकसान पहुंचाया गया है। हमले में बीजेपी प्रत्याशी के कई समर्थक भी घायल हुए। बता दें कि जिन जिलों में आज मतदान होना है, उसमें नवसारी भी शामिल है।
कांग्रेस पर लगा हमले का आरोप
बीजेपी नेता पीयूष पटेल ने हमले का आरोप कांग्रेस प्रत्याशी अनंत पटेल के समर्थकों पर लगाया है। हमले के बाद पीयूष के समर्थकों ने वांसदा पुलिस थाने पहुंचकर जोरदार हंगामा  किया और कांग्रेस हाय हाय के नारे लगाए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty + 7 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।