Gujarat Elections 2022 : मतदान से पहले कांग्रेस प्रत्याशी कांति खराड़ी पर हमला, भाजपा पर लगाया आरोप

गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग से कुछ देर पहले कांग्रेस ने बनासकांठा जिले में भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है। अनुसूचित जनजाति के लिए आरक्षित दांता सीट से कांग्रेस विधायक कांति खराड़ी पर हमला हुआ है।

गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग से कुछ देर पहले कांग्रेस ने बनासकांठा जिले में भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है। अनुसूचित जनजाति  के लिए आरक्षित दांता सीट से कांग्रेस विधायक कांति खराड़ी पर हमला हुआ है। कांग्रेस का आरोप है कि भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार लाधू पारघी ने कांति खराड़ी पर हमला किया।
कांति खराड़ी ने कहा कि वह अपने वोटरों के पास जा रहे थे। इसी बीच भाजपा प्रत्याशी लधू पारघी ने लालकृष्ण बराड़ और उनके भाई वदन के साथ मिलकर मुझ पर हमला कर दिया। उनके हाथों में हथियार थे और उन पर तलवारों से हमला किया गया था। उनकी कार बामोदरा चौराहा से जा रही थी, तभी भाजपा प्रत्याशी ने उनका रास्ता रोक लिया। जब उसने लोगों को आते देखा तो लौटने का फैसला किया, लेकिन इसी बीच और लोग उसकी ओर आने लगे और उस पर हमला कर दिया।

कांति खराड़ी ने आगे कहा कि जो कुछ भी हुआ दुर्भाग्यपूर्ण है। वह अपने क्षेत्र में हो रहे चुनाव के कारण वहां जा रहे थे। उन्हें पता था कि मलौल यहां गर्म है, इसलिए उन्होंने भागने का फैसला किया। जब उनकी कार वापस जाने लगी तो कार पर पीछे से हमला कर दिया गया।कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी ट्वीट किया है। राहुल का कहना है कि भाजपा के गुंडों ने कांग्रेस के आदिवासी नेता और दांता विधानसभा प्रत्याशी कांतिभाई खराड़ी पर बेरहमी से हमला किया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 − five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।