गुजरात के AAP नेता ने PM मोदी को कहा ‘नीच’, BJP बोली-केजरीवाल को गुजरातियों से इतनी नफरत क्यों?

आम आदमी पार्टी (AAP) की गुजरात इकाई के अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित टिप्पणी की है। इटालिया की इस विवादित बयानबाज़ी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गुजरात में विधानसभा चुनावों की तैयारी के बीच विवादित बयानबाज़ी भी जारी है। आम आदमी पार्टी (AAP) की गुजरात इकाई के अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित टिप्पणी की है। इटालिया की इस विवादित बयानबाज़ी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी भी आप पर हमलावर हो गई है। 
वायरल वीडियो में गोपाल इटालिया को कहते हुए सुना जा सकता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘नीच’ व्यक्ति हैं। मैं पुष्टि नहीं कर सकता लेकिन मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि क्या देश का कोई पूर्व प्रधानमंत्री है जिसने वोट डालने के लिए इतनी नौटंकी की है? 
उन्होंने वीडियो में आगे कहा कि यह ‘नीच’ किस्म का शख्स यहां रोड शो कर रहा है। और वह दिखा रहा है कि मैं इस देश को कैसे  …बना रहा हूं। आप  मेरे कहने का अर्थ को बेहतर ढंग से समझते हैं। वह डिजिटल इंडिया के बारे में बात करते हैं और वोट डालने के लिए दिल्ली से गुजरात जाते हैं। इस तरह वह देश को …. बना रहे हैं। तो, यह ‘नीच’ प्रकार का व्यक्ति देश को यह संदेश दे रहा है कि वह इस देश को कैसे… बना रहा है। 


आप नेता के इस वीडियो पर बीजेपी के वरिष्ठ प्रवक्ता संबित पत्र ने ट्वीट कर लिखा, “देखिए! मुफ्त शराब के नशे में धुत्त आम आदमी पार्टी व उसके नेता अरविंद केजरीवाल की स्वघोषित ‘नई राजनीति’-जहां उनका गुजरात का प्रदेश अध्यक्ष प्रधानमंत्री के लिए “नीच” व अन्य आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग कर रहा है। अखिर केजरीवाल जी को गुजरात और गुजरातियों से इतनी नफरत क्यों है?”

हम इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं। हालांकि, वीडियो की तारीख की भी पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो 2019 के आम चुनावों के दौरान का लग रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 + twelve =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।