हिमंत सरमा ने दी CM केजरीवाल को खुली चेतावनी, कहा- ‘मेरे खिलाफ एक शब्द बोला तो मैं मानहानि का मुकदमा दायर कर दूंगा’

दिल्ली के मुख्यमंत्री रविवार को असम में रैली करने वाले है।बता दें उनकी रैली से पहले असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्व सरमा ने अरविंद केजरीवाल को खुली चेतावनी दी है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री रविवार को असम में रैली करने वाले है।बता दें उनकी रैली से पहले असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्व सरमा ने अरविंद केजरीवाल को खुली चेतावनी दी है। उनका कहना है कि “मेरे खिलाफ एक भी शब्द बोलो कि मैं भ्रष्ट हूं और अगले दिन ही मैं मानहानि का मुकदमा दायर कर दूंगा।वही मैंने मनीष सिसोदिया के खिलाफ भी किया है.”
Assam CM Himanta Sarmas Controversial Remarks Amid Bangladesh PMs Visit -  बांग्लादेश की प्रधानमंत्री के दौरे के बीच असम के सीएम हिमंत सरमा की विवादित  टिप्पणी | India In Hindi
दरअसल, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कथित तौर पर दिल्ली विधानसभा में कहा था कि सरमा के खिलाफ अन्य राज्यों में मामले दर्ज हैं। इसी बयान के बाद असम के सीएम का उनके खिलाफ बयान सामने आया है। उन्होंने केजरीवाल को खुली चुनौती देते हुए कहा कि “केजरीवाल अपने इन आरोपों को एक बार असम में आकर लगाएं। एक कायर की तरह केजरीवाल ने विधानसभा में यह बात बोली है”. 
AAP MP Raghav Chadha will be arrested soon, charges are being thought up:  Delhi CM Arvind Kejriwal | Cities News,The Indian Express
इतना ही नहीं हेमंत बिस्व सरमा ने सफाई देते हुए कहा कि देश के किसी भी हिस्से में उनके खिलाफ कोई मामला नहीं है।उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को दिल्ली विधानसभा में किसी के खिलाफ नहीं बोलना चाहिए जहां आप जानते हैं कि वह इंसान बचाव करने के लिए नहीं है।उन्होंने झूठ बोलकर लोगों को गुमराह करने का काम किया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।