Search
Close this search box.

गृह मंत्री अमित शाह 6 और 12 फरवरी को त्रिपुरा में कर सकते हैं रैलियां

निर्वाचन आयोग ने राज्य के विधानसभा चुनावों के लिये कार्यक्रम की घोषणा के बाद गृह मंत्री अमित शाह के पूर्वोत्तर राज्य के अपने पहले राजनीतिक दौरे में छह और 12 फरवरी को त्रिपुरा में कई रैलियों को संबोधित करने की संभावना है।

निर्वाचन आयोग द्वारा राज्य के विधानसभा चुनावों के लिये कार्यक्रम की घोषणा के बाद गृह मंत्री अमित शाह के पूर्वोत्तर राज्य के अपने पहले राजनीतिक दौरे में छह और 12 फरवरी को त्रिपुरा में कई रैलियों को संबोधित करने की संभावना है। भाजपा शासित राज्य में 16 फरवरी को 60 सदस्यीय विधानसभा के लिए मतदान होना है। पूर्वोत्तर के दो अन्य राज्यों नगालैंड और मेघालय में 27 फरवरी को मतदान होगा। तीनों राज्यों में मतगणना दो मार्च को होगी।
1675164543 80858585210
अपनी पकड़ बढ़ाने के लिए हर उपाय कर रही है
पार्टी सूत्रों ने कहा कि शाह नगालैंड और मेघालय में भी जनसभाएं करेंगे और कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया जा रहा है। पूर्वोत्तर के तीन चुनावी राज्य आकार के मामले में भले ही छोटे हों, लेकिन बड़ा राजनीतिक महत्व रखते हैं। भाजपा त्रिपुरा में सत्ता बनाए रखने और दो अन्य राज्यों में अपनी पकड़ बढ़ाने के लिए हर उपाय कर रही है। वहीं, कांग्रेस और वामपंथी दल खासकर त्रिपुरा में अपने खोए हुए प्रभाव को फिर से हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four + three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।