Search
Close this search box.

बंगाल के हावड़ा में महिला ने किया बर्बर हत्याकांड, अपने ही परिवार के 4 लोगों को उतारा मौत के घाट

पश्चिम बंगाल की हावड़ा सिटी दहलाने वाला मामला सामने आया है जिसमे पुलिस ने गुरुवार की सुबह एक गृहिणी पल्लवी घोष को गिरफ्तार कर लिया। पल्लवी ने बुधवार देर रात अपने परिवार के चार सदस्यों की हत्या कर दी थी। हालांकि उसका पति और इस बर्बर हत्याकांड में भागीदार देवराज घोष फरार है।

 पश्चिम बंगाल की हावड़ा सिटी  दहलाने वाला मामला सामने आया है जिसमे पुलिस ने गुरुवार की सुबह एक गृहिणी पल्लवी घोष को गिरफ्तार कर लिया। पल्लवी ने बुधवार देर रात अपने परिवार के चार सदस्यों की हत्या कर दी थी। हालांकि उसका पति और इस बर्बर हत्याकांड में भागीदार देवराज घोष फरार है।
मारे गए चार लोगों में देवराज की मां मिनाती घोष (55), आरोपी देवराज का बड़ा भाई देवाशीष घोष (36), देवाशीष की पत्नी रेखा घोष (30) और इस दंपति की बेटी तियाशा घोष (13) शामिल हैं।
भाइयों की दुश्मनी बानी हत्याकांड की वजह 
पुलिस सूत्रों ने बताया कि दोनों भाइयों के संबंध काफी लंबे समय से काफी तनावपूर्ण थे और बुधवार शाम को दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई थी। इसके तुरंत बाद देवराज और उसकी पत्नी पल्लवी घोष ने धारदार हथियारों के साथ उनके कमरे में प्रवेश किया और देवाशीष घोष, रेखा घोष और उनकी बेटी तियाशा घोष पर हमला बोल दिया।
1660283951 howrah murder
चीख-पुकार की आवाज सुनकर उनकी मां मिनाती घोष दौड़ती हुई आईं, जिसके बाद उन पर भी हमला बोल दिया गया। इसी बीच खून से लथपथ तियाशा किसी तरह घर से बाहर भागी। घर के बाहर पहले से जुटे पड़ोसियों को घटना की जानकारी देने के बाद उसकी वहीं मौत हो गई।
आरोपी महिला का पति हथियार के साथ फरार 
हालांकि पड़ोसियों ने पल्लवी को रंगेहाथ पकड़ लिया, लेकिन देवराज किसी तरह भागने में सफल रहा। फरार होने के दौरान वह वारदात में इस्तेमाल धारदार हथियार लेकर फरार हो गया। हावड़ा सिटी पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और पल्लवी को गिरफ्तार कर लिया।पुलिस ने देवराज का पता लगाने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है और सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।