MP : कुपवाड़ा में शहीद हुए जवान को CM शिवराज ने दी श्रद्धांजलि, ट्वीट कर जताया दुख

कुपवाड़ा में शहीद हुए मध्य प्रदेश के आगरमालवा जिले के कानड़ निवासी अरुण शर्मा के प्रति मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और अन्य नेताओं ने श्रद्धांजलि अर्पित की है।

केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में शहीद हुए मध्य प्रदेश के आगरमालवा जिले के कानड़ निवासी अरुण शर्मा के प्रति मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और अन्य नेताओं ने श्रद्धांजलि अर्पित की है। सीएम चौहान ने ट्वीट के जरिए कहा कि, वीर सपूत श्री अरुण शर्मा कर्तव्य निर्वहन के दौरान कुपवाड़ा में शहीद हो गए हैं। मां भारती को अपने ऐसे वीर सपूतों पर गर्व है। उन्होंने श्री शर्मा के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि, देश की माटी युगों युगों तक आपकी वीरता और साहस पर गौरवांवित होती रहेगी।
उनका यह सर्वोच्च बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा : विष्णुदत्त शर्मा
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने जवान अरुण शर्मा की शहादत को नमन करते हुए कहा कि, आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में वीरगति को प्राप्त होने वाले ऐसे वीरसपूत को बारंबार नमन करते हैं। आतंकवाद के विरुद्ध उनका यह सर्वोच्च बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा।
अन्य नेताओं ने अर्पित की श्रद्धांजलि
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और अन्य नेताओं ने भी श्री शर्मा की वीरता को नमन करते हुए उनके प्रति श्रद्धांजलि अर्पित की है। राज्य के मंत्रियों और विभिन्न दलों के नेताओं ने भी श्री शर्मा की शहादत को नमन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7 + six =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।