मुंबई : live stream कर रही कोरियाई महिला से छेड़छाड़, जबरन Kiss करने की कोशिश, 2 आरोपी गिरफ्तार

मुंबई के खार इलाके में एक कोरियन यूट्यूबर लड़की के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। जहां 2 लड़के कोरियन लड़की के साथ बदतमीजी करते हुए साफ़ देखे जा रहा है।

मुंबई के खार इलाके में एक कोरियन यूट्यूबर लड़की के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। जहां 2 लड़के कोरियन लड़की के साथ बदतमीजी करते हुए साफ़ देखे जा रहा है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। पुलिस के पास इसकी कोई शिकायत दर्ज़ नहीं की गई है। लेकिन पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दो लड़को को गिरफ्तार क्र लिया है। ट्वीटर पर एक यूजर ने इस वीडियो को अपने अकाउंट से शेयर किया है। उसने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा की 2 लड़कों ने एक कोरियन लड़की के साथ छेड़छाड़ की है और घटना के वक्त महिला लाइवस्ट्रीमिंग (livestreaming) कर रही थी।
1669883055 06
वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक महिला के पास आ जाता है और उसका हाथ खींचने लगता है। कोरियाई महिला इसका विरोध करती है, लेकिन इसके बावजूद लड़का उसके साथ छेड़-छाड़ करता रहता है । इसके बाद महिला वहां से चली जाती है तो युवक दूसरे लड़के के साथ बाइक पर उसका पीछा करता है और महिला को घर छोड़ने के लिए बोलता है, लेकिन महिला ने उसके साथ जाने से मना कर देती है। 
1669883064 07
पुलिस ने कहा कि मोबीन चंद मोहम्मद शेख उम्र 19 और मोहम्मद नकीब सदरियालम अंसारी उम्र 20 को मुंबई में लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान एक कोरियाई महिला को परेशान करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। छेड़खानी का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। पीड़ित लड़की की ओर से आधिकारिक तौर पर यह शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। कोरियाई महिला ने ट्वीट किया कि बुधवार रात लाइवस्ट्रीमिंग के दौरान एक युवक ने मेरा उत्पीड़न किया। मैंने कोशिश की कि बात आगे न बढ़े। क्योंकि वह अपने दोस्त के साथ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।