Mumbai: गिरजाघर की वेबसाइट पर साझा किया आतंकी धमकी का संदेश, केस दर्ज

मुंबई पुलिस ने यहां एक गिरजाघर की वेबसाइट पर आतंकवादी हमले की धमकी भरा संदेश ‘पोस्ट’ किये जाने के बाद एक अज्ञात व्यक्ति के विरूद्ध मामला दर्ज किया है।

मुंबई पुलिस ने यहां एक गिरजाघर की वेबसाइट पर आतंकवादी हमले की धमकी भरा संदेश ‘पोस्ट’ किये जाने के बाद एक अज्ञात व्यक्ति के विरूद्ध मामला दर्ज किया है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।उन्होंने बताया कि बांद्रा के माउंट मैरी गिरजाघर की वेबसाइट पर फीडबैक फॉर्म में बृहस्पतिवार को बम धमाका करने का धमकी भरा संदेश पोस्ट किया गया।
अधिकारी ने बताया कि वेबसाइट पर ‘‘शाम सात बजे विस्फोट, लश्कर ए तैयबा…हा हा’’ संदेश नजर आया, लेकिन कुछ ही मिनट बाद एक और पोस्ट आया जिसमें भेजने वाले ने माफी मांगी और दावा किया कि मानसिक रूप से अस्थिर एक बच्चे ने यह संदेश भेजा है।उन्होंने कहा कि लेकिन मामले की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए बांद्रा पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 505 (2) (दो या दो से अधिक वर्गों के बीच दुश्मनी, नफरत एवं दुर्भावना पैदा करने, उसे बढ़ावा देने वाला बयान देना) के तहत मामला दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 − ten =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।