Search
Close this search box.

‘Love Jihad’ को लेकर थाने में नवनीत राणा ने किया हंगामा, थानेदार को लगाई फटकार !

महाराष्ट्र से अमरावती सांसद नवनीत राणा एक बार फिर चर्चा में आई हैं।नवनीत राणा ने लव जिहाद से जुड़े मामले में फोन रिकॉर्डिंग का आरोप लगाया है।

महाराष्ट्र से अमरावती सांसद नवनीत राणा एक बार फिर चर्चा में आई हैं। नवनीत राणा ने लव जिहाद से जुड़े मामले में फोन रिकॉर्डिंग का आरोप लगाया है।इस मामले को लेकर वह राजापेठ पुलिस थाने में पहुंच गई और वहां जाकर पुलिसवालों से उनकी झड़प हो गई।  
दरअसल,आपको बता दें कि नवनीत राणा पुलिस स्टेशन में एक समुदाय के लड़के द्वारा हिन्दू लड़की को भागए जाने के मुद्दे पर हमला करने पहुंच गई।उन्होंने आरोप लगाया कि एक युवक ने जबरदस्ती हिन्दू लड़की से शादी कर ली, इस मामले में पुलिस कोई कार्रवाही नहीं कर रही है। वह अपने सवालों के जवाब मांग रही थी ,जवाब देने की बजाय उनका फोन रिकॉर्ड किया गया। जिसको देख कर वह भड़क उठी और नवनीत राणा पुलिस अधिकारी मनीष ठाकरे से उलझ पड़ी। 
नवनीत राणा का संजय राउत के खिलाफ काउंटर एक्शन, '20 फुट जमीन में गाड़ देंगे'  वाले बयान पर केस दर्ज करने की मांग - maharashtra MP Navneet Rana has filed  a complaint
उन्होंने कहा कि लड़की के मां -बाप अपनी दरख्वास्त लेकर पहुंचे कि उनकी लड़की गयाब हो गई है। इसके बाद उन्होंने पुलिस अधिकारी मनीष ठाकरे को फोन किया और इसकी जानकारी ली, उन्होंने पूछा कि जिस लड़के ने लड़की को भगाया है ,उसे आपने हिरासत में ले लिया है , उसके साथ कड़ी तरह से पूछताछ होनी चाहिए। फोन पर बात करते समय नवनीत राणा को शक हुआ कि उनका फोन रिकॉर्ड हो रहा है। फोन काटते ही वह तुरंत थाने में पहुंच गई और थानेदार से पूछने लगी कि मेरा फोन रिकॉर्ड किसने किया ऐसा करने की परमिशन किसने दी। इसके बाद वहां जमकर हंगामा किया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।