PM मोदी ने हावड़ा से न्यू जलपाईगुड़ी के बीच चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

प्रधानमंत्री नरेन्द मोदी ने शुक्रवार को हावड़ से न्यू जलपाईगुड़ के बीच चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

प्रधानमंत्री नरेन्द मोदी ने शुक्रवार को हावड़ से न्यू जलपाईगुड़ के बीच चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। श्री मोदी इस कार्यक्रम में साक्षात भाग लेने वाले थे, लेकिन उनकी मां के निधन के कारण उन्होंने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से इसमें भाग लिया। 
1672382634 02
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य को पहली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन देने के लिए प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त किया। मुख्यमंत्री ने भावुक स्वर में श्री मोदी के मां के निधन पर शोक व्यक्त और कहा कि वह प्रार्थना करती हैं कि प्रधानमंत्री अपने कार्यों के माध्यम से अपनी माता को प्यार करते रहें।
1672382673 03
कार्यक्रम में रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव, बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस और अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे। श्री मोदी ने इस अवसर पर राज्य में कुछ और रेल परियोजनाओं और कोलकाता मेट्रो लाइन के विस्तारित खंड का उद्घाटन एवं शिलान्यास किया। सुश्री बनर्जी ने कहा कि इनमें से कुछ परियोजनाएं उनका सपना रही हैं और उन्होंने अपने दो बार के रेल मंत्री कार्यकाल में इसका प्रस्ताव किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen + nine =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।