नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन, मध्य रेलवे ने हावड़ा आने-जाने वाली ट्रेनें रद्द की

मध्य रेलवे के नागपुर डिवीजन द्वारा शनिवार को जारी की गई एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि 16 दिसंबर के लिए हावड़ा-पुणे दुरंतो एक्सप्रेस को रद्द कर दिया गया।

नागपुर : मध्य रेलवे ने नागरिकता (संशोधन) कानून के खिलाफ पश्चिम बंगाल में जारी प्रदर्शन के मद्देनजर हावड़ा आने-जाने वाली कुछ एक्सप्रेस ट्रेनें रद्द कर दी हैं। संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ लगातार दूसरे दिन हिंसक प्रदर्शन से पश्चिम बंगाल दहल गया, जहां कई ट्रेनें एवं रेलवे स्टेशन और रेल पटरियां आग के हवाले कर दी गई। बसों में आगजनी की गई और संपत्ति को नुकसान पहुंचाया गया। 
मध्य रेलवे के नागपुर डिवीजन द्वारा शनिवार को जारी की गई एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि 16 दिसंबर के लिए हावड़ा-पुणे दुरंतो एक्सप्रेस को रद्द कर दिया गया। इसके अलावा शनिवार को रद्द की गई अन्य ट्रेनों में हावड़ा-सीएसएमटी गीतांजलि एक्सप्रेस और शालीमार-एलटीटी एक्सप्रेस शामिल हैं, जो 16 दिसंबर को अपने निर्धारित गंतव्यों के लिए मुंबई से नहीं चलेंगी। मध्य रेलवे ने ट्रेनों को रद्द किए जाने की वजह ट्रेन के डिब्बों का अभाव होने को बताया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।