पुडुचेरी : एक दिन की राहत के बाद कोरोना के 3 नए केस, 26 मरीजों का इलाज़ जारी

पुडुचेरी में कोविड-19 के एक्टिव केस की संख्या 26 है जिनमें से चार मरीजों का अस्पतालों में इलाज चल रहा है और बाकी के 22 घर पर ही आइसोलेट हैं।

पुडुचेरी में एक दिन की राहत के बाद एक बार फिर कोरोना वायरस के नए मामलों की पुष्टि हुई है। केंद्र शासित प्रदेश में मंगलवार को तीन लोगों कोविड-19 संक्रमण पाया गया है। जिसके बाद राज्य में एक्टिव केस की संख्या 26 पहुंच गई है। संक्रमण के तीनों नए केस 547 नमूनों की जांच के बाद सामने आए।
तीनों नए केस में से दो पुडुचेरी में और एक केस माहे में दर्ज किया गया। इसके साथ ही कोविड-19 के कुल मामलों की संख्या यहां 1.65 लाख पहुंच गयी है। प्रदेश में कोविड-19 के एक्टिव केस की संख्या 26 है जिनमें से चार मरीजों का अस्पतालों में इलाज चल रहा है और बाकी के 22 घर पर ही आइसोलेट हैं।

महाराष्ट्र में कोरोना से राहत, सप्ताह में दूसरी बार कोविड से नहीं हुई कोई मौत

स्वास्थ्य निदेशक जी श्रीरामुलु ने एक विज्ञप्ति में बताया कि पांच मरीज स्वस्थ हो गए हैं और पिछले 24 घंटों के दौरान उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है जबकि संक्रमण मुक्त हो चुके लोगों की संख्या 1,63,760 है। स्वास्थ्य विभाग ने अभी तक कोविड-19 रोधी टीके की 15,98,282 खुराकें दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।