सीमा विवाद को लेकर शाह की रणनीति, महाराष्ट्र और कर्नाटक के मुख्यमंत्रियों के साथ 14 Dec को करेंगे बैठक

गृह मंत्री अमित शाह महाराष्ट्र और कर्नाटक के बीच जारी सीमा विवाद को लेकर दोनों राज्यों के मुख्यमंत्रियों से 14 दिसंबर को मुलाकात करेंगे। राकांपा के एक नेता ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

महाराष्ट्र और कर्नाटक में जारी सीमा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है इसी को लेकर डिप्टी सीएम देवेंद्र फण्डवीस और सीएम बसवराज बोम्मई के बीच कई तकरार हो चुके है। देश के गृह मंत्री अमित शाह सीमा विवाद को लेकर 14 दिसंबर को दोनों राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। इस बात की जानकारी राकांपा के नेता ने पूर्ण रूप से साझा की है।   
शाह दोनों राज्यों के सीएम से करेंगे मुलाकात 
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता अमोल कोल्हे ने यहां महाराष्ट्र विकास आघाड़ी (एमवीए) के सांसदों के एक प्रतिनिधिमंडल के साथ शाह से मुलाकात करने के बाद पत्रकारों से यह बात कही।
अमित शाह का दिल्ली पुलिस को निर्देश, 6 साल से ज्यादा सजा वाले अपराध में  फोरेंसिक जांच जरूरी - amit shah says Make forensic probe mandatory in all  crimes involving punishment of
शाह ने कही यह बड़ी बात 
महाराष्ट्र के शिरुर से लोकसभा के सदस्य कोल्हे ने पत्रकारों से कहा कि बैठक के दौरान एमवीए प्रतिनिधिमंडल ने शाह को बताया कि महाराष्ट्र और कर्नाटक के बीच सीमा विवाद अब उस स्तर पर पहुंच गया है कि उससे हिंसा भड़क सकती है। कोल्हे ने कहा कि शाह ने 14 दिसंबर को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई की बैठक बुलाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four + 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।