दीप सिद्धू को लेकर निशाने पर सनी देओल बोले-मेरा उससे कोई संबंध नहीं

गणतंत्र दिवस के मौके पर ट्रैक्टर परेड के दौरान लाल किले पर धार्मिक झंडा फहराये जाने की घटना को लेकर एक्टर दीप सिद्धू पर आरोप लग रहे है। जिसके बाद फिल्मी सितारों दीप सिद्धू की आलोचना कर रहे है।

गणतंत्र दिवस के मौके पर ट्रैक्टर परेड के दौरान लाल किले पर प्रदर्शनकारियों द्वारा धार्मिक झंडा फहराये जाने की घटना को लेकर किसान नेताओं ने एक्टर दीप सिद्धू  पर हिंसा को भड़काने का आरोप लगाया है। जिसके बाद वह लोगों के निशाने पर आ गए हैं। ऐसा करने पर कई फिल्मी सितारों ने भी दीप सिद्धू की आलोचना की है। बॉलीवुड के अभिनेता और गुरदासपुर से बीजेपी सांसद सनी देओल ने भी उनकी आलोचना की है।  
जब दीप सिद्धू की तस्वीरें वायरल हुई तो सनी देओल ने ट्वीट कर लिखा, लाल किले पर जो हुआ उसे देख कर मन बहुत दुखी हुआ है, मैं पहले भी 6 दिसंबर को ट्विटर के माध्यम से यह साफ कर चुका हूं कि मेरा या मेरे परिवार का दीप सिद्धू के साथ कोई संबंध नही है। जय हिन्द’। सनी देओल को दीप सिद्धू के लिए यह बात कहना भारी पड़ गया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स दीप सिद्धू के साथ उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियो साझा करके उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।
1611736975 screenshot 2
जब सनी ने 2019 के लोकसभा चुनावों के दौरान गुरदासपुर सीट से चुनाव लड़ा था तब दीप सिद्धू अभिनेता उनके सहयोगी थे। 2019 के लोकसभा चुनाव में सनी देओल के पूरे प्रचार में वह उनके साथ रहे थे। दीप सिद्धू की सनी देओल और पीएम मोदी के साथ एक फोटो भी वायरल हुई थी, जिसके बाद सनी देओल ने पिछले साल दिसंबर में किसानों के आंदोलन में शामिल होने के बाद सिद्धू से दूरी बना ली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen + 19 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।