Search
Close this search box.

अपने-अपने नेता की जीत का गुणा-भाग करते रहे समर्थक

विधानसभा चुनाव संपन्न होने के बाद शहर में समर्थक अपने-अपने प्रत्याशियों की जीत का आंकड़ा लगाते रहे। बाजारों के अलावा क्षेत्रों में चाय की दुकानों, मीडिया कार्यालयां और चौपालों, गली नुक्कड़ों के बाहर लोग केवल चुनाव में हार-जीत को लेकर ही चर्चा करते नजर आए।

हरिद्वार, संजय चौहान (पंजाब केसरी): विधानसभा चुनाव संपन्न होने के बाद शहर में समर्थक अपने-अपने प्रत्याशियों की जीत का आंकड़ा लगाते रहे। बाजारों के अलावा क्षेत्रों में चाय की दुकानों, मीडिया कार्यालयां और चौपालों, गली नुक्कड़ों के बाहर लोग केवल चुनाव में हार-जीत को लेकर ही चर्चा करते नजर आए। मतदान के बाद केवल शहर में चर्चाओं का ही माहौल बना दिखा।
मंगलवार को शहर में भाजपा और कांग्रेस के अलावा अन्य दलों के प्रत्याशियों को लेकर चर्चाएं होती रहीं। संबंधित पार्टी के कार्यकर्ता अपने प्रत्याशी की जीत का गुणा-भाग करते दिखाई दिए। जबकि अन्य दलों के कार्यकर्ता भी अपने प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित होने को लेकर आपस में बातें कर रहे थे। इसी तरह ज्वालापुर, कनखल और हरकी पैड़ी सहित शहर के तमाम व्यापारी भी प्रत्याशियों की जीत का आंकड़ा लगाते रहे। जबकि सबसे ज्यादा मीडिया कार्यालयों, चाय की दुकानों और चौपालों पर चर्चाओं का माहौल नजर आया। इन स्थानों पर प्रदेश में कोई कांग्रेस की तो कोई भाजपा की सरकार बनने की बात करता दिखा। इसी तरह नगर सीट पर मदन कौशिक और सतपाल ब्रह्मचारी के बीच टक्कर तो रानीपुर सीट पर आदेश चौहान व राजबीर चौहान के बीच मुकाबले को लेकर गुणा गणित कर रहे थे।
——————————————
हरिद्वार रेलवे रोड़ के एक मीडिया कार्यालय पर मदन कौशिक और सतपाल ब्रह्मचारी सहित आदेश चौहान व राजबीर चौहान के बीच मुकाबले को लेकर गुणा गणित करते हुए। (छाया : पंजाब केसरी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।