Search
Close this search box.

सुशांत केस में NCB की बड़ी कार्रवाई, ‘सेलिब्रिटी मैनेजर’ और ब्रिटिश नागरिक समेत तीन गिरफ्तार

पिछले साल हुई सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग केस के मामले में स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) लगातार एक्शन में हैं। वहीं इस संबंध में एनसीबी ने ‘सेलिब्रिटी मैनेजर’ राहिला फर्नीचरवाला और ब्रिटिश नागरिक करण सजनानी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

पिछले साल हुई सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग केस के मामले में स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) लगातार एक्शन में हैं। वहीं इस संबंध में एनसीबी ने ‘सेलिब्रिटी मैनेजर’ राहिला फर्नीचरवाला और ब्रिटिश नागरिक करण सजनानी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।
एनसीबी के अधिकारी ने बताया कि मामले में तीनों की संलिप्तता की पुष्टि होने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया। अधिकारी ने कहा कि गिरफ्तार किए गए तीसरे आरोपी का नाम जगताप सिंह आनंद है जो सह आरोपी करमजीत सिंह आनंद का भाई है। करमजीत, कथित तौर पर मादक पदार्थ बेचता था और उसे पिछले साल सितंबर में पकड़ा गया था।
एनसीबी ने बताया था कि फर्नीचरवाला, सजनानी और एक अन्य व्यक्ति को एक अन्य मामले में जनवरी में गिरफ्तार किया गया था तथा बांद्रा और खार में उनकी संपत्तियों पर छापेमारी कर प्रतिबंधित वस्तुओं को जब्त किया गया था। एजेंसी के मुताबिक जब्त किए गए 200 किलोग्राम मादक पदार्थ में विदेशी गांजा और अन्य चीजें शामिल थीं। 
आरोपियों से पूछताछ के बाद, एनसीबी ने मुंबई की मशहूर ‘मुच्छड़ पानवाला’ दुकान के सह मालिक को गिरफ्तार किया था। इस सप्ताह की शुरुआत में, एनसीबी ने राजपूत के दोस्त ऋषिकेश पवार को मादक पदार्थ के मामले में गिरफ्तार किया था। एनसीबी के अधिकारी ने कहा कि जांच में फर्नीचरवाला, सजनानी और जगताप आनंद की संलिप्तता का पता चला। अधिकारी ने कहा कि आगे की जांच जारी है।

सर्द रात और बारिश भी तोड़ नहीं पायी किसानों के हौसले, टिकैत बोले- राजा ने खुद कर रखी है दिल्ली में किले-बंदी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five + nineteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।