TV एक्टर और मॉडल समीर शर्मा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

44 वर्षीय समीर शर्मा ने मलाड पश्चिम स्थित नेहा सीएचएस बिल्डिंग में अपने घर पर फांसी लगाकर जान दे दी है। पुलिस को संदेह है कि समीर ने 2-3 दिन पहले खुदकुशी कर ली है।

छोटे पर्दे के एक्टर और मॉडल समीर शर्मा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उन्होंने मुंबई के मलाड वेस्ट में स्थित अपने घर पर आत्महत्या की है। समीर ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’, ‘सांस भी कभी बहु थी’, ‘कहानी घर-घर की’ जैसे चर्चित सीरियल में काम कर चुके है।
44 वर्षीय समीर शर्मा ने मलाड पश्चिम स्थित नेहा सीएचएस बिल्डिंग में अपने घर पर फांसी लगाकर जान दे दी है। पुलिस को संदेह है कि समीर ने 2-3 दिन पहले खुदकुशी कर ली है। क्योंकि जब पुलिस फ्लैट के अंदर पहुंची तो बॉडी डिकंपोज होना शुरू हो चुकी थी।
समीर शर्मा ने यह अपार्टमेंट फरवरी में किराए पर लिया था। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। समीर शर्मामलाड स्थित घर में अकेले रह रहे थे। उनकी पत्नी जब उनसे फोन पर बात नहीं कर पाई, तो उन्हें कुछ शक हुआ। पत्नी ने दोस्त को फोन कर समीर के घर जाने के लिए कहा। वहां जाकर देखा, तो समीर शर्मा की बॉडी पंखे से लटकी हुई थी।
समीर शर्मा ने सीरियल कहानी घर घर की, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, लेफ़्ट राइट लेफ़्ट, इस प्यार को क्या नाम दूं‘, ज्योति,वो रहने वाली महलों की और ये रिश्ते है प्यार के समेत कई टीवी सीरियल के अलावा हंसी तो फंसी और इत्तेफाक जैसी हिंदी फिल्मों में भी अभिनय किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।