लोन के लिए बार-बार करता था फोन, परेशान होकर कर्मचारी को जड़ दिए लात-घूंसे

गुजरात के नडियाद में एक अजीब घटनाक्रम सामने आया है। यहां बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में आए दो युवकों ने एक कर्मचारी के साथ मारपीट की है

गुजरात के नडियाद में एक अजीब घटनाक्रम सामने आया है। यहां बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में आए दो युवकों ने एक कर्मचारी के साथ मारपीट की है। यह पूरा घटनाक्रम बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हुआ है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि बैंक वाले इतना फोन कर रहे थे कि वह परेशान हो चुके थे। इसलिए इन्हें सबक सिखाने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया है।
सीसीटीवी फुटेज आया सामने 
पुलिस को दिए शिकायत में पीड़ित बैंकर मनीष धनगर ने बताया कि वह बैंक ऑफ इंडिया की नडियाद-कपड़वंज शाखा में तैनात हैं और यहां लोन डेस्क संभाल रहे हैं। उन्होंने बताया कि शुक्रवार की दोपहर समर्थ ब्रह्मभट्ट नामक एक युवक शाखा में आया और सीधा उनके पास पहुंच कर मारपीट शुरू कर दी। इतने में इस युवक के साथ आए एक पार्थ नामक युवक ने भी उनके ऊपर लात घूंसे बरसाए। पुलिस ने मनीष की शिकायत पर केस दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू किया। वीडियो में आरोपियों की पहचान होने के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है।
युवक ने मारपीट की बताई वजह
बैंकर मनीष धनगर ने बताया कि आरोपियों को बैंक से फोन किया जा रहा था। उन्हें लगातार हाउस इंश्योरेंस पॉलिसी की कॉपी जमा करने को कहा जा रहा था, लेकिन आरोपी इसे जमा नहीं कर रहे थे, बल्कि उल्टा बैंक कर्मियों को धमकी दे रहे थे। उधर, आरोपियों ने बताया कि उसने बैंक से होम लोन लिया था। ऑडिट के दौरान पता चला कि उसने अपनी गृह बीमा पॉलिसी जमा नहीं कराई है। उसने बताया कि बैंक वाले इतना फोन कर रहे थे कि वह परेशान हो गया। उसने बैंक वालों को सबक सिखाने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया है। 
सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया की बाढ़
किसी ने वारदात का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर डाल दिया है। इस फुटेज पर अब प्रतिक्रिया की बाढ़ आ गई है। ज्यादातर यूजर्स ने इस घटना की सही ठहराया है। कहा है कि बैंक वाले कभी लोन के लिए तो कभी क्रेडिट कार्ड के लिए इतना फोन करते हैं कि सामान्य व्यक्ति को भी इरिटेशन होने लगी है। वहीं कई लोगों ने कानून हाथ में नहीं लेने की सलाह दी है। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने आपराधिक केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 − 7 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।