Uttarakhand: ऋषिकेश से 25KM दूर पुलकित आर्य की फैक्ट्री में लगी आग, दमकल की गाड़िया मौके पर मौजूद

पुलकित आर्य की यह फैक्टरी ऋषिकेश से करीब 25-26 किलोमीटर दूर है। जहां संदिग्ध परिस्थिति में आग लगने की घटना सामने आई है।

उत्तराखंड में अंकिता हत्याकांड का आरोपी  पुलकित आर्य की फैक्ट्री में कथित तौर से आग लग गई । अंकित की यह फैक्ट्री ऋषिकेश गंगा भोगपुर में स्थित है। आपकों बदा दें कि फैक्ट्री में आग बुझाने के लिए दमकल विभाग मौके पर पहुंचा औऱ रेस्कयु ऑपरेशन तेजी से शुरू किया गया । पुलिस ने स्पष्ट किया कि फैक्ट्री में आग शॉर्ट सर्किट के कारण हुई थी। 
फैक्ट्री और रिजॉर्ट को किया गया सील
भोगपुर में स्थित अंकित आर्य की फैक्ट्री में आग लने से हाहाकार सा मच गया और जब आग की खबर तेजी से फैली तो दमकल विभाग ने मोर्च संभाला, और आग बुझाने में जुटने लगी। आग लगने के कारण अंकिता हत्याकांड के आरोपी पुलकित आर्य के रिजार्ट और फैक्ट्री को कथित तौर से सील कर दिया गया । जिसके बाद से यहां पर पीएसी बड़े पैमाने पर तैनात कर दी गई। 
उत्तराखंड ब्रेकिंग- अंकिता भंडारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी की फैक्ट्री में  लगी भीषण आग - Uttarakhand Morning Post
फैक्ट्री ऋषिकेश से 25-26 किलोमीटर है दूर 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उत्तराखंड में अंकिता हत्याकांड का आरोपी पुलकित कार्य की यह फैक्टरी ऋषिकेश से तकरीबन 25-26 किलोमीटर दूर है। वहीं, अनौपचारिक परिस्थिति में पूर्ण रूप से आग लगने से यह व्यापक घटना सामने आई है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 − 20 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।