भगवंत मान ने कहा- ‘पंजाब में कानून-व्यवस्था के मामले में केन्द्र-राज्य मिलकर करेंगे काम’

भगवंत मान ने गुरुवार को कहा कि पंजाब में कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए सरकार और पुलिस मिलकर काम करेंगे।

भगवंत मान ने गुरुवार को कहा कि पंजाब में कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए सरकार और पुलिस मिलकर काम करेंगे। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरुवार को कहा कि राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति के मामले में केन्द्र और राज्य मिलकर काम करेंगे। मान ने यहां केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की और राज्य की स्थिति पर चर्चा की। यह मुलाकात हाल में अजनाला पुलिस थाने के घेराव की घटना के मद्देनजर महत्वपूर्ण है।अजनाला में पिछले दिनों एक संगठन के नेता अमृत पाल सिंह ने सिर पर श्री गुरु ग्रंथ साहिब रखकर भीड़ के साथ थाने पर धावा बोल दिया था और अपने अनुयायी को छुड़वा ले गया था। इस घटना को लेकर राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति पर सवाल उठने लगे थे।
1677764055 986532.+6
कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर केन्द्र और पंजाब मिलकर काम करेंगे
शाह के साथ बैठक के बाद श्री मान ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘ आज मैंने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की, हमने सीमा पर ड्रोन और ड्रग्स पर चर्चा की….सीमा पर कंटीली बाड़ की जगह बदलने पर भी चर्चा की गयी।’’ मुख्यमंत्री ने बताया कि उन्होंने केन्द्रीय गृह मंत्री से ग्रामीण विकास कोष की वह राशि जारी करने की भी मांग की जो केन्द्र के पास रुकी हुई है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर केन्द्र और पंजाब मिलकर काम करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 + two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।