लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दीप सिद्धू का एक और Video आया सामने, BJP सांसद सनी देओल पर लगाए धोखाधड़ी के आरोप

26 जनवरी के दिन गणतंत्र दिवस के मौके पर लाल किले में मचे उत्पात को लेकर आरोपों में घिरे पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू ने एक बार फिर वीडियो के जरिए सामने आकर अपनी सफाई पेश की।

26 जनवरी के दिन गणतंत्र दिवस के मौके पर लाल किले में मचे उत्पात को लेकर आरोपों में घिरे पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू ने एक बार फिर वीडियो के जरिए सामने आकर अपनी सफाई पेश की। वहीं इस वीडियो में उन्होंने गुरदासपुर से बीजेपी सांसद और बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल पर गंभीर आरोप लगाए। 
दीप सिद्धू ने रविवार को फेसबुक लाइव होकर सनी देओल पर लोगों को धोखा देने का आरोप लगाया। वीडियो में उन्होंने कहा कि सनी देओल ने लोगों को धोखा दिया है। अपने जीवन के 20 दिन यह सोचकर सनी देओल को दिए कि वे मेरे भाई हैं, लेकिन कभी बीजेपी के लिए वोट नहीं मांगा और आप कह रहे हो कि मैं आरएसएस, बीजेपी का आदमी हूं। सनी देओल अब पोस्ट पर पोस्ट किए जा रहे हैं।
दीप सिद्धू ने कहा कि उनकी रुह दुखी है। इसलिए कि सरकारें क्या कह रही हैं। इसलिए कि उनके अपने लोग उन्हें गद्दार कह रहे हैं। ऐसे में कोई किसानों के लिए नहीं खड़ा होगा। दीप सिद्धू ने कहा कि वे तो होंद की लड़ाई लड़ रहे थे। मगर किसानों ने खुद ही अपनी होंद खत्म कर दी। आज मेरा क्या हाल हो गया है ये देख लो। पंजाबियों से तो बिहारी अच्छे, जिन्होंने दो दिन कोठे पर ठिकाना दिया। 
वीडियो में दीप ने कहा कि लोग कह रहे हैं कि दीप भाग गया तो ऐसे हालात में क्या मैं लड़ूं। लोग अफवाह उड़ा रहे हैं कि दीप सिद्धू मुंबई भाग गया। जबकि वे देख लो खेत में इस हालत में बैठे हैं। किन्नू खाकर गुजारा कर रहा हूं। रोटी को तरस रहा हूं। तिरपालों के नीचे सीवरेज की पाइप के पास दिन गुजार रहा हूं क्या दीप सिद्धू ऐसी जगह पर रहता था। मगर सभी लोग उनके परिवार पर आरोप लगाने लगे। उनके पिता पर लानतें लगा रहे हैं जो सरासर गलत है। दीप सिद्धू ने भावुक होते हुए कहा कि अभी भी वे कहते हैं कि मोर्चे पर एकजुट होकर जाओ। वे संघर्ष से पीछे हट जाएंगे। पंजाबियों में गैरत नहीं है। पंजाबी उन्हें गद्दार बताते हैं।  
गौरतलब है कि इससे पहले दीप सिद्धू का एक और वीडियो सामने आया था जिसमें उसने कहा था कि उनके परिवार को परेशान न किया जाए। दीप सिद्धू ने जांच में शामिल होने की बात कही थी। बता दें कि 26 जनवरी को मचे उत्पात के बाद किसान नेताओं समेत कई लोगों के खिलाफ केस दर्ज किए गए। तब उत्पात के वीडियो के जरिए दीप सिद्धू की पहचान की गई थी। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − 15 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।