गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की अमृतसर कोर्ट में पेशी, राणा कंडोवालिया हत्याकांड मामले में होगी सुनवाई

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) हत्याकांड के आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) को अमृतसर कोर्ट में पेश किया गया है।

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) हत्याकांड के आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) को आज अमृतसर कोर्ट में पेश किया गया है। राणा कंडोवालिया हत्याकांड मामले में सुनवाई को देखते हुए कोर्ट के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है।
मेडिकल टेस्ट के बाद बिश्नोई को कोर्ट में पेश किया गया है। पेशी से पहले अमृतसर डीसीपी परमिंदर सिंह भंडाल ने कहा कि राणा कंडोवालिया हत्याकांड को लेकर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को स्टेट ऑपरेशन सेल लाया गया था। हम उसे यहां लाए हैं, उसका मेडिकल चेकअप होगा, फिर हम उसे कोर्ट के सामने पेश करेंगे।
1657511933 court
गौरतलब है कि राणा कंडोवालिया हत्याकांड मामले में लॉरेंस बिश्नोई को 11 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया था। 6 जुलाई को कोर्ट ने लॉरेंस को पांच दिन के पुलिस रिमांड पर अमृतसर पुलिस के हवाले किया था। उसका पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद खरड़ से अमृतसर लाया गया।
पंजाब पुलिस राणा कंडोवालिया के हत्या मामले में मानसा से प्रोडक्शन वारंट पर लाई है। बताया जा रहा है कि पूछताछ के दौरान लॉरेंस ने बड़े खुलासे किए हैं लेकिन पुलिस इस जानकारी को मीडिया को देने से बच रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven − seven =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।