गुरदासपुर : 4 घंटे पुलिस के साथ मुठभेड़, कई राउंड फायरिंग, गैंगस्टर रंजोत सिंह गिरफ्तार

पंजाब के गुरुदासपुर में शनिवार को पुलिस और गैंगस्टर के बीच मुठभेड़ हुई। जिले के बटाला के पास एक गांव में लगभग 4 घंटे तक चली मुठभेड़ के बाद पुलिस ने कुख्यात गैंगस्टर रंजोत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

पंजाब के गुरुदासपुर में शनिवार को पुलिस और गैंगस्टर के बीच मुठभेड़ हुई। जिले के बटाला के पास एक गांव में लगभग 4 घंटे तक चली मुठभेड़ के बाद पुलिस ने कुख्यात गैंगस्टर रंजोत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ के दौरान दोनों पक्ष की तरफ से कई राउंड फायरिंग हुई। गैंगस्टर समेत कुल तीन लोग गिरफ्तार हुए हैं।
गन्ने के खेतों से पुलिस पर फायरिंग 
जानकारी के अनुसार सूचना के आधार पर पुलिस गैंगस्टर को पकड़ने के लिए बोझा गांव गई थी जहां गैंगस्टर की तरफ से पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी गईं। जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। बताया जा रहा है कि गन्ने के खेतों में छिपे हुए बदमाश ने पुलिस पर लगातार फायरिंग की। पुलिस ने बदमाशों को आत्मसमर्पण करने की चेतावनी भी दी थी।
1665221591 satinder singh
मुठभेड़ पर बटाला एसएसपी सतिंदर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गैंगस्टर रंजोत सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ 6 मामले दर्ज हैं। पुलिस ने सुबह उसके घर पर छापा मारा लेकिन वह वहां से फरार हो गया। पुलिस ने उसका पीछा किया लेकिन उसने पुलिस पर फायरिंग की। 
एसएसपी ने कहा कि गन्ने के खेतों से जवाबी फायरिंग में गैंगस्टर घायल हो गया। उसके पास से 2 पिस्तौल बरामद हुई है। उसने पुलिस पर 25-30 राउंड फायरिंग की और जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी करीब 30-40 राउंड फायरिंग की। इसमें कोई पुलिसकर्मी घायल नहीं हुआ है। आगे की जांच की जा रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 − eight =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।