Punjab: पूर्व मुख्यमंत्री और शिअद के नेता प्रकाश सिंह बादल अस्पताल में हुए भर्ती

शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के 94 वर्षीय नेता प्रकाश सिंह बादल को हल्का बुखार आने के बाद यहां स्नातकोत्तर चिकित्सा शिक्षा एवं अनुसंधान संस्थान (पीजीआईएमईआर) में भर्ती कराया गया है।

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और शिरोणी अकाली दल(शिअद) के वरिष्ठ नेता प्रकाश सिंह बादल की आक्समिक तबीयत खराब होने से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा । मिली जानकारी के मुताबिक शिरोणी दल के यह दिग्गज नेता 94 वर्ष के हो चुके हैं और इतनी लंबी उम्र के बाद उन्हे बुखार होने के बाद तबीयत ज्यादा ही बिगड़ गई थी इसलिए इन्हें स्नातकोत्तर चिकित्सा शिक्षा एवं अनुसंधान संस्थान (पीजीआईएमईआर) में एडमिट कराया गया। 
पार्टी के नेता ने बादल को अस्पताल में कराया भर्ती
Even at age of 94 has power to change wind Akali is preparing to field  Parkash Singh Badal in Punjab - 94 की उम्र में भी है हवा का रुख बदलने की
दरअसल,  पार्टी नेता दलजीत सिंह चीमा ने रविवार को बताया कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री बादल को शनिवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया जिनका चिकित्सकीय परीक्षण चल रहा है। पंजाब के पांच बार मुख्यमंत्री रहे बादल को इससे पहले जून में मोहाली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस समय उन्हें गैस्ट्राइटिस और ब्रोन्कियल अस्थमा की शिकायत थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven − 7 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।