पंजाब : एस.टी.एफ. द्वारा साढ़े चार किलो हेरोइन बरामद, हेरोइन की कीमत 22 से 25 करोड़

लुधियाना रेंज की एस.टी.एफ ने पंजाब के भारत-पाक सरहद के इलाके फिरोजपुर में साढ़े चार किलो के करीब हेरोइन बरामद की है।

लुधियाना : लुधियाना रेंज की एस.टी.एफ ने पंजाब के भारत-पाक सरहद के इलाके फिरोजपुर में साढ़े चार किलो के करीब हेरोइन बरामद की है। यह हेरोइन जमीन के नीचे दबाकर छिपाई गई थी। एसटीएफ के मुताबिक उन्होंने हेरोइन की इस खेप को अपने कब्जे में लिया है और जल्द ही दोषी को गिरफ्तार किया जाएंगा। अंतरराष्ट्रीय बाजार में पकड़ी गई इस हेरोइन की कीमत 22 से 25 करोड़ के लगभग बताई जा रही है। 
इसी संबंध में एसटीएफ लुधियाना – फिरोजपुर रेंज के इंचार्ज हरबंस सिंह ने बताया कि पुलिस को मुखबिर ने विशेष सूचना दी थी कि भारत-पाकिस्तान सरहदी इलाके में स्थित कंटीली तार के पार बुर्जी न. 206 – 6 के नजदीक पड़ोसी मुलक से लाई गई हेरोइन की एक बड़ी खेप कश्मीर सिंह पुत्र साहब सिंह के खेत में दबाकर रखी गई है, जिसपर पुलिस ने सख्त कार्यवाही करते हुए बीएसएफ के जवानों को साथ लेकर जमीन में दबाकर रखी गई 4 किलो 510 ग्राम हेरोइन बरामद की है। 
दूसरी तरफ इस मामले में अभी तक किसी भी दोषी की गिरफतारी नही हो सकी, जिसके चलते पुलिस अपराधियों की तलाश के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। इसी बाबत मोहाली एसटीएफ में मामला दर्ज कर लिया है। 
– सुनीलराय कामरेड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।