Search
Close this search box.

सलीम टाबरी में नकाबपोश बाइक सवारों का कहर

NULL

लुधियाना  : पुलिस कमिश्नरेट लुधियाना बाइक सवार अपराधियों के निशाने पर है। नकाबपोश बाइक सवार अपराधी महानगर में दिनदिहाडे बडी वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे है लेकिन इसके बावजूद पुलिस की कार्यप्रणाली वारदात होने के बाद लकीर पीटने वाली भर दिख रही है। सबसे गंभीर बात यह है कि थाना सलीम टाबरी जहां पर शनिवार को ही बाइक सवारों ने चर्च के बाहर खडे पादरी की हत्या कर दी थी, उसी थाना क्षेत्र में अभी भी बाइक सवार आतंक मचाए हुए है। ताजा वारदात में इस थाना क्षेत्र के ही इलाके न्यू अशोक नगर ए की गली नंबर एक (एवर शाईन स्कूल वाली गली) में नकाबपोश बाइक सवार झपटमार एक महिला के घर से बाहर उसका पर्स झपट कर ले उडा। पुलिस को झपटमार की सीसीटीवी फुटेज भी मिल चुकी है जिसमें उसका चेहरा दिख रहा है लेकिन इसके बावजूद अभी तक आरोपी गिरफत से बाहर है।

मिली जानकारी के अनुसार उपरोक्त क्षेत्र निवासी महिला प्रीती नंदा (45) जब काम से घर वापस लौटी तो जैसे ही उसने अपनी स्कूटी घर के बाहर लगाई। पीछे से आए नीले रंग के पैंशन बाइक सवार नकाबपोश युवक ने पर्स स्कूटी से झपटा और तेजी से बाइक लेकर गलियों से फरार हो गया। हालांकि महिला भी अपनी स्कूटी से झपटमार के पीछे गई लेकिन आरोपी तेज रफतार होने के चलते आंखों से औझल हो गया। जिस पर इस बात की सूचना थाना पुलिस को दी गई। जिन्होंने मौके पर पहुंच कर एरिया में लगे सीसीटीवी की जांच की तथा पाया कि आरोपी पहले से ही क्षेत्र के बाइक पर चक्कर लगा रहा था तथा जैसी महिला गली में आई, मुंह पर काले रंग का नकाब बांध कर बाइक उसके पीछे लगा दिया और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया।

महिला ने बताया कि पर्स में आई फोन, सैमसंग व नोकिया कंपनी के मोबाइल, 61 सौ रूपये नगदी के अलावा आधार व पैन कार्ड सहित विभिन्न बैंकों के एटीएम कार्ड व अन्य दस्तावेज थे। इस संबंधी एडीसीपी रत्न सिंह बराड ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज व बाइक के नंबर आदि के आधार पर जल्द ही आरोपी बाइक सवार को गिरफतार कर लिया जाएगा।

– सुनीलराय कामरेड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 + 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।