Search
Close this search box.

रिश्तेदारों ने कत्ल करके नौजवान को लटकाया पेड़ पर

NULL

लुधियाना-संगरूर  : संगरूर के गांव बोपुर में पानी को लेकर हुए तकरार के कारण रिश्तेदारों द्वारा एक नौजवान को रस्सी के साथ फंदा लगाकर मोत के घाट उतार देने का समाचार मिला है। इस संबंध में मीडिया को जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर सुखचैन सिंह गिल और एसएचओ खनौरी ने बताया कि मृतक सुरजीत सिंह के चाचे का लड़का सुशील कुमार पुत्र फूला सिंह निवासी बोपुर द्वारा पुलिस को दिए गए ।

punjab murder case4

बयान के मुताबिक मृतक सुरजीत सिंह की उसके रिश्ते में बनते चाचा प्रीतम सिंह पुत्र तेलु राम, जौरा सिंह पुत्र अजमेर सिंह, ईश्वर सिंह पुत्र प्रीतम सिंह, निवासा सिंह पुत्र दल सिंह, दिलबाग सिंह पुत्र गुरदेव सिंह मनोज कुमार, पुत्र रमेश्वर, रीषि पाल पुत्र भाग मल निवासी बोपुर के साथ जमीन का पानी वाला टयूबवल में सांझेदारी थी।

punjab police 1

मृतक सुरजीत सिंह का उपरोक्त व्यक्तियों के साथ टयूवल सांझा होने के कारण 20-25 साल से झगड़ा चला आ रहा था और पानी की बारी को लेकर कुछ दिनों से तकरार चल रहा था। इस दौरान उपरोक्त व्यक्तियों ने टयूवल पाइप को निकालकर मृतक सुरजीत सिंह के खेतों की तरफ जाने वाला पानी बंद कर दिया।

water 1

बीती रात गांव में रहते सभी रिश्तेदारों ने बुलाकर प्रीतम सिंह के साथ जमीन का तबादला और पानी की समस्या हल करने के बारे में बातचीत की और रिश्तेदार प्रीतम सिंह के साथ राजीनामा या तबादला करने के लिए सहमति करवाने के लिए बातचीत की। इसी सहमति के उपरांत सभी लोग जब खेतों की तरफ जा रहे तो अचानक बात तू-तू, मैं-मैं से बढ़ती हुई गाली-गलौच तक जा पहुंची।

fir

इसी दौरान कुछ नामालूम व्यक्तियों ने सुरजीत सिंह को दबोचकर काबू कर लिया और उसके गले में रस्सी का फंदा बनाकर पेड़ से टांग दिया।

hanging

Source

पुलिस ने सुशील कुमार के बयान के आधार पर दोषी व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज करके छापेमारी शुरू कर दी है।

– सुनीलराय कामरेड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen − five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।