लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

विधायक सुखपाल भुल्लर और विरसा सिंह वलटोहा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आप के वफद ने आईजी बार्डर रेंज के साथ की मुलाकात

पिछले दिनों हलका खेमकरन से सबंधित कांग्रेसी नेता सारज सिंह दासूवाल से हुई नशे (हीरोइन) की बरामदगी के मुद्दे पर खेमकरन से कांग्रेसी विधायक सुखपाल भुल्लर

लुधियाना-अंमृतसर : पिछले दिनों हलका खेमकरन से सबंधित कांग्रेसी नेता सारज सिंह दासूवाल से हुई नशे (हीरोइन) की बरामदगी के मुद्दे पर खेमकरन से कांग्रेसी विधायक सुखपाल भुल्लर और पूर्व अकाली विधायक विरसा सिंह वलटोहा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आज आम आदमी पार्टी की माझा जोन लीडरशिप ने माझा जोन के प्रधान और लोक सभा हलका अमृतसर से उम्मीदवार कुलदीप सिंह धालीवाल के नेतृत्व में आईजी बार्डर रेंज परमार को मिला।

इस मौके आम आदमी पार्टी के वफद की तरफ से आईजी परमार को एक मैमोरंडम दिया गया। जिस में मांग की है कि इस मुद्दे पर सीबीआई जांच करवाई जाए और इस जांच में विधायक सुखपाल भुल्लर और विरसा सिंह वलटोहा का नाम शामिल करते हुए इन दोनों को गिरफ्तार किया जाए। इस मौके धालीवाल ने कहा कि दोषी सारज सिंह दासूवाल के इन कांग्रेसी और अकाली नेताओं के साथ रिश्ते जनतक हो गए हैं।

पंजाब में कानून व्यवस्था की स्थिति लगातार गिर रही है : केजरीवाल 

मौजूदा कांग्रेसी विधायक की सरपरस्ती पर ही सारज सिंह को बिना चुनाव के सरपंच बना दिया गया था। यहीं बस नहीं बीते साल 08 सितम्बर को सारज सिंह की तरफ से अमरकोट चौंक में मौजूद पुलिस पार्टी पर अपनी गाड़ी चढ़ा दी थी। उस समय पर भी सुखपाल भुल्लर ने अपना राजनैतिक रसूख इस्तेमाल कर पर्चे में से इसका नाम निकलवा कर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। धालीवाल ने कहा कि उस मुद्दे की भी जांच की जाए।

धालीवाल ने कहा कि नशे के खात्मे की बात करने वाली कैप्टन सरकार के अपने विधायक इस व्यापार में शामिल हो गए हैं। उन्होंने कहा कि यदि कार्यवाही न की गई तो आम आदमी पार्टी इस मुद्दे पर संघर्ष ओर तेज करेगी। इस मौके कुलदीप धालीवाल के इलावा हलका इंचार्ज रणजीत सिंह चीमा, भूपिन्दर सिंह बिट्टू, दलबीर सिंह टोंग, डा इन्दरपाल, मनीष अग्रवाल, माझा जोन के उप प्रधान परमजीत शर्मा, सीनियर नेता रजिन्दर पलाह, वेदा प्रकाश बब्बलू और अशोक तलवार आदि उपस्थित थे।

– सुनीलराय कामरेड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen − 6 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।