70 साल के ससुर और 28 साल की बहू का प्यार चढ़ा परवान, धूमधाम से रचाई शादी

दुनिया में आपने वैसे तो बहुत ही अनोखी शादी सुनी होगी। ऐसे में आज के इस आर्टिकल में हम भी आपको एक ऐसी ही दिलचस्प शादी के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। दरससल उत्‍तर प्रदेश की एक शादी इस वक़्त सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में बना हुआ हैं।

दुनिया में आपने वैसे तो बहुत ही अनोखी शादी सुनी होगी। ऐसे में आज के इस आर्टिकल में हम भी आपको एक ऐसी ही दिलचस्प शादी के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। दरससल उत्‍तर प्रदेश की एक शादी इस वक़्त सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में बना हुआ हैं। आपको बता दे की ये शादी इस वजह से चर्चा में बनी हुई है क्यों की 70 साल के बुजुर्ग शख्‍स ने अपनी 28 साल की बहू के साथ मंदिर में शादी कर ली। 
1674822119 whatsapp image 2023 01 27 at 5.48.53 pm (1)
खबरों के अनुसार बड़हलगंज थाने के चौकीदार कैलाश यादव ने अपनी बहू पूजा के साथ सात फेरे लिए और इस मौके पर ग्रामीणों के साथ उनके परिजन मौजूद रहे. इस शादी को लेकर पूरे क्षेत्र में चर्चाएं हो रही हैं। वही अब इस अद्भुत शादी को लेकर कई तरह की बातें भी सामने आ रही हैं। जहां कुछ ग्रामीणों का कहना है की पूजा की पति के मौत के बात उसकी शादी किसी दूसरे लड़के से करा दी गयी थी। 
1674822128 whatsapp image 2023 01 27 at 5.48.53 pm (3)
जिसके बाद पूजा इस दूसरे शादी से खुश नहीं थी। जिसके बाद वो वापस से अपने पुराने पति के घर ही लौट आई। वहां पूजा को अकेला देख उसकले ससुर ने उसके साथ शादी रचा ली। वही बड़हलगंज थाने में चौकीदार कैलाश यादव की शादी की बात सोशल मीडिया के जरिए उस गांव और थाने तक पहुंच गई है। थाना प्रभारी बड़हलगंज ने बताया हमें इस शादी की जानकारी वायरल हो रही फोटो से ही पता चली है। 
1674822138 whatsapp image 2023 01 27 at 5.48.53 pm
वही थाना में मौजूद पुलिसकर्मी ने ये साफ़ कह दिया है की इस बारे में कोई लिखित शिकायत नहीं मिली हैं। जिसके कारन हम इस मामले पर केस दर्ज नहीं कर सकते हैं। ये दोनों का आपसी मामला हैं। इसमें हम किसी प्रकार का कोई हस्तछेप नहीं कर सकते हैं। हालांकि अब इन दोनों की  फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। जहां लोग अब इनके तस्वीरों पर खूब कमेंट करते हुए भी नजर आ रहे हैं।   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − 7 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।