कलाकार की कलाकारी: जींस के बटन से बना दी सुंदर महिला की तस्वीर, आपको नहीं होगा विश्वास

वर्तमान में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है एक शख्स बहुत सारे पुराने जींस के बटन से एक खूबसूरत महिला का तस्वीर बनता हुआ नजर आ रहा है।

किसी कलाकार की पहचान उसकी कलाकारी होती है कुछ कलाकारों की ऐसी होती है जिसको देखने के बाद किसी को भी विश्वास नहीं होता है। सोशल मीडिया पर ऐसे कलाकारों की कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हो जाती है जो एक अगल ही सोच में लेकर जाए को मजबूर करती है। हाल ही के दिनों में एक नया प्रचलन शुरू हुआ है जिसमे किसी भी पुराने सामान से किसी नए चीज को बनाया जाता है। कुछ ऐसे फोटो आपने भी देखे होंगे जिसे किस टायर या किस भी अन्य सामान से किसी की फोटो या अन्य किसी चीज को बना दिया होगा। 
1679219398 hguiytrgvf
वर्तमान में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है एक शख्स बहुत सारे पुराने जींस के बटन से एक खूबसूरत महिला का तस्वीर बनता हुआ नजर आ रहा है। इस पोर्टेट फोटो में एक काल्पनिक महिला की तस्वीर बनाई गई है। इंटरनेट पर ये वीडियो की इस वजह से चर्चा में है। इंटरनेट उपयोगकर्ता कलाकार की मूल अवधारणा को पसंद करते हैं। सोशल मीडिया वीडियो में आप सबसे पहले डेनिम की बटन पर ध्यान देंगे। फिर, जैसे ही कैमरा ज़ूम आउट करता है, विभिन्न रंगों के बटन दिखाई देने लगते हैं।
1679219408 98gif7tuy6rgfd
इसके बाद डेनिम जींस के कई बटन देखे जा सकते हैं और तभी अचानक एक खूबसूरत महिला की तस्वीर सामने आने लगती है। एक अज्ञात महिला का चित्र बनाने के लिए कलाकार द्वारा जीन्स के कई बटनों का उपयोग किया गया था। बटन और डेनिम फैब्रिक से बनी इस तस्वीर को देखकर आपका दिल मुस्कुरा उठेगा। वह आपके सामने पूरी तरह से जीवंत प्रतीत होती है। 
इस मास्टरपीस को Deniz Sagdik नाम के एक शख्स ने बनाया था। इससे बाद ये सोशल मीडिया पर वायरल है। वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स लिखते है “अगर “पॉप पिल्स हाल ही में” कला का एक व्यक्ति था जो मुझे सचमुच मिला”। ऐसे कुछ और भी लोगों का कमेंट है जो इस बन्दे की कलाकारी को सलाम कर रहे है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three + 8 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।