बाप की करतूत के कारण, बेटी की डीएनए रिपोर्ट आने पर काम से निकाला, वजह जान हो जाएंगे हैरान - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

बाप की करतूत के कारण, बेटी की डीएनए रिपोर्ट आने पर काम से निकाला, वजह जान हो जाएंगे हैरान

निलंबन एक सप्ताह के लिए था और फिर शामिल होने के लिए कहा गया था लेकिन महिला ने वापस नहीं जाने का फैसला किया और अब एक महीने से फ्रीलांसिंग कर रही है।

आपने अपने स्कूल करियर के दौरान या ऑफिस में आपने अपने ऑफिस के नियम के अनुसार साल में एक बार मेडिकल टेस्ट तो जरूर देते होंगे। कभी-कभी उनमें से कुछ को मधुमेह या दुर्लभ बीमारी का पता चलता है तो कभी कुछ और लेकिन हाल ही में डीएनए जांच के बाद एक महिला को काम पर से निकाल दिया गया। अब आप सोचा राजे होंगे की ऐसी कौन सी बात हो गई जिससे उसको अपने काम से हाथ धोना पड़ा। 
1685099729 https 3a 2f 2fprod.static9.net
रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया कि महिला के डीएनए जांच के पता चला कि वह कंपनी के सीईओ की सौतेली बहन है। महिला ने बताया कि कैसे उसके पिता ने मासूमियत से पूरे परिवार के लिए एक डीएनए परीक्षण किट खरीदा इस तथ्य से अनजान कि देश के दूसरी तरफ उसका एक “गुप्त प्रेम बच्चा” यांनी एक ऐसा बच्चा जो दूसरे रिश्ते से पैदा हुआ हो।
1685099739 sub buzz 7252 1665761473 21
नोट में लिखा था, “पिताजी उस तरह के आदमी नहीं हैं जो हमें यह बताने के तरीके के रूप में डीएनए किट देते हैं कि उनका एक गुप्त प्रेम बच्चा है, इसलिए मुझे नहीं लगता कि उन्हें पता था कि उनका एक और बच्चा है। हम सभी बड़े हो गए हैं और जानते हैं कि बच्चे कहां से आते हैं और चीजें हमेशा वैसी नहीं होतीं जैसी हम उम्मीद करते हैं, इसलिए मुझे लगता है कि यह सभी के लिए एक झटका है।”
उसने बताया कि उसके पिता दस साल पहले टेक्सास में थे, जब वह अपनी मां से मिले और शादी की और ऐसा जीन करते हैं क्योंकि उनके सीईओ को टेक्सास में स्थित कहा जाता है।परिणाम प्राप्त करने के बाद, महिला सौतेले भाई-बहनों के तहत अपने सीईओ का नाम सूचीबद्ध देखकर चौंक गई और सोच रही थी कि क्या उसे भी इसके बारे में सूचित किया गया था। अगले दिन उसे अपनी टीम के सदस्यों के साथ भाई-भतीजावाद पर एक पुनश्चर्या प्रशिक्षण पाठ्यक्रम पूरा करने के लिए कहा गया। 
1685099762 untitled project (36)
उसने यह भी कहा कि वह कुछ बार सीईओ से मिली लेकिन वह आम तौर पर देश भर में कॉर्पोरेट मुख्यालयों से काम करता है और वह छोटे डिवीजन में है। महिला ने खुलासा किया कि उसके पिता को एक निःसंतान दंपति के लिए एक अनजाने दाता के रूप में स्थापित किया गया था और एक परिवार के रूप में उन्होंने अपने पिता का समर्थन करने का फैसला किया और इसे छोड़ दिया क्योंकि उन्होंने पूरा जेरी स्प्रिंगर पैकेज नहीं मांगा। 
लेकिन जिस दिन उसके पिता ने सीईओ की मां से बात की, उसे एचआर द्वारा इमारत की लॉबी में अपने ग्राहकों और टीम के सदस्यों के सामने निकाल दिया गया, जिन्हें पता नहीं था कि क्या हो रहा है। वीपी ने उसके बाद लंबित जांच के साथ उसे वेतन और सीईओ के साथ निलंबित कर दिया। निलंबन एक सप्ताह के लिए था और फिर शामिल होने के लिए कहा गया था लेकिन महिला ने वापस नहीं जाने का फैसला किया और अब एक महीने से फ्रीलांसिंग कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − sixteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।