रोज रोज होती हैं आपके घर में अजीब गरीब घटनाएं तो समझ लें,मृत पूर्वज से मिल रहा है अशुभ संकेत

हिन्दू धर्म में शुभ व अशुभ मान्यताओं का विशेष महत्व है। हिन्दू धर्म में ऐसी मान्यता है कि जब आपके मृत पूर्वज आपसे नाराज होते हैं तब आपके जीवन में अपशगुन बढ़ जाता है और हमारे जीवन में हमारे घर में अजीब- गरीब  घटनाएं होने लगती हैं। आज हम आपको बताएंगे ऐसी घटनाएं को बारे में जो आपके घर में  हो रही है जो बताती है कि आपके मृत पूर्वज आपसे नाराज हैं।
1660802488 ghar2
 गृह कलेश: बेवजह के होने वालों झगड़ों में आपको समझ जाना चाहिए कि आपके घर पर पितृ दोष मौजूद हो सकता है। ऐसे में आपको पितृ दोष को दूर करने के उपाय अपना लेना चाहिए।
आटा खराब होना:घर में गूथां आटा यदि बार बार खराब हो रगा है तो ये संकेत है कि आपके पृित आपसे नाराज है।
 
पीपल :हिंदू धर्म के शास्त्रों की माने तो घर में पीपल का उगना शुभ संकेत नहीं है। किसी के घर में बार-बार पीपल का पितृदोष की निशानी हो सकती है. ऐसा हो सकता है कि आपके मृत पूर्वज आपसे नाराज हों और ये एक तरह से उनका ही कोप दर्शा रहा हो।इस स्थिति में किसी सोमवार को पीपल को जड़ सहित उखाड़कर नदी में बहा दें।साथ ही अमावस्या के दिन गरीबों को दान दें।
1660802535 hdhdhdhdhdhhjhhgnfjkfn
अधिक सोचना: सोचना ठीक बात है लेकिन अनावश्यक अधिक सोचना इंसान को पागल बना सकता है। अगर कोई व्यक्ति किसी भी कार्य के बारे में अत्यधिक सोच रहा है।इस बात को महसूस कर रहा है कि वह कहीं फंस गया है तो यह शुभ संकेत नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − 15 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।