Search
Close this search box.

घर वालो ने कर दिया था मना, सालों बाद मिला पहला प्यार, कर ली शादी कहानी हुई वायरल

वैलेंटाइन डे का मौसम आने वाला है इश्क मोहब्बत और प्यार सबके सिर पर चढ़कर बोलने वाला है इसी बीच अमेरिका से एक ऐसी कहानी सामने आती है जिसको सुनने के बाद आप सच में कहेंगे कि पहला प्यार पहला ही होता है। जीन व्हाट्स और उनके प्रेमी स्टीफन व्हाट्स की 1971 में अपने कॉलेज की दोनों में मुलाकात हुई मुलाकात प्यार में बदल गया|

कहते हैं कि जब सच्चा प्यार हो जाता है तो सब कुछ बुरा लगने लगता है सिर्फ अपने महबूबा की याद में हम गुजारने लगते हैं दिन और रात प्यार और उसमें भी पहला प्यार यह सोच कर आपको भी अपनी पहली दिलरुबा का याद आ गयी होगी हालांकि कई बार ऐसे हालात बन जाते हैं कि ना चाहते हुए भी अपने प्यार को भूलना पड़ता है। 
1675519882 unnamed (3)
वैलेंटाइन डे का मौसम आने वाला है इश्क मोहब्बत और प्यार सबके सिर पर चढ़कर बोलने वाला है इसी बीच अमेरिका से एक ऐसी कहानी सामने आती है जिसको सुनने के बाद आप सच में कहेंगे कि पहला प्यार पहला ही होता है। जीन व्हाट्स और उनके प्रेमी स्टीफन व्हाट्स की 1971 में अपने कॉलेज की दोनों में मुलाकात हुई मुलाकात प्यार में बदल गया| जिन व्हाट्स ने अपनी मां को शादी के लिए लड़की बताएं तो उनकी मां ने मना कर दिया क्योंकि वह अंतरजातीय संबंध और शादी के खिलाफ रहती थी। वह नहीं चाहती कि उसकी गोरी बेटी का एक अश्वेत आदमी से शादी हो। 
1675519807 328814796 509189878056269 834246495379861393 n
लेकिन तो भी इस प्रेमी जोड़े ने लगभग 7 साल तक चोरी चुपके दूसरे को डेट किया लेकिन जब जीन कॉलेज से पास आउट हो गई तो उसे एक नौकरी करनी पड़ी जिसमें लंबी यात्रा करनी पड़ती उसकी मां को ऐसा अच्छा नहीं लगता था और उन दोनों का इस तरीके से मिलना बंद हो गया। उनको अपने ऊपर उस समय बहुत ज्यादा पछतावा हो रहा था। 
1675519899 download
इन दिनों जीन शादी भी हो गई लेकिन वह शादी ज्यादा दिन चली नहीं दोनों के बीच तलाक हो गया। सालों की तलाश के बाद 2021 में अपनी भतीजी के माध्यम से उन्होंने स्टीफन को ढूंढ निकाला। दोनों ने मिलकर एक दूसरे से फिर प्यार का इजहार किया और फिर शादी कर ली। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम से वायरल हो रहे इस पोस्ट को लगभग अभी तक 1.18 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है वहीं हजारों से ज्यादा कमेंट आए हुए हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve + fifteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।