Funny Viral Video: स्टंट दिखाने के चक्कर में लड़के का हुआ बुरा हाल, अब दर्द और दर्द, बेहाल - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

Funny Viral Video: स्टंट दिखाने के चक्कर में लड़के का हुआ बुरा हाल, अब दर्द और दर्द, बेहाल

सोशल मीडिया पर इससे पहले भी कुछ ऐसे वीडियो वायरल हो चुके है जिसमे कुछ लड़को को स्टंट करते देखा गया है लेकिन ये वीडियो में स्टंट का कुछ अलग ही मामला देखा है। कहते है ना ओवर कॉन्फिडेंस में जाना किसी खतरे से कम नहीं होता है।

सोशल मीडिया के वीडियो के भंडार में कुछ वीडियो ऐसे है जो सभी को सोचने और रोने पर भी मजबूर कर देते है। हाल ही में कुछ ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है जिसको देखने के बाद आप सभी सोच में भी पड़ सकते है और आपको हंसी भी खूब आने वाली है। आपने अपने आस -पास कुछ लोगों  को देखा होगा जो काफी है आत्मविश्वास से भरे होते है वही कुछ ऐसे लोग भी होते है जो ज्यादा ही आत्मविश्वास का शिकार हो जाते है। इस वीडियो में कुछ ऐसा ही देखा जा सकता है। 
1679216235 ballet jumping paris backflip wallpaper preview
सोशल मीडिया पर इससे पहले भी कुछ ऐसे वीडियो वायरल हो चुके है जिसमे कुछ लड़को को स्टंट करते देखा गया है लेकिन ये वीडियो में स्टंट का कुछ अलग ही मामला देखा है। कहते है ना ओवर कॉन्फिडेंस में जाना किसी खतरे से कम नहीं होता है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टग्राम पर aapka_dance नाम के आकउंट से शेयर किए इस वीडियो वीओ देखने वालो की संख्या करोड़ो में वही वीडियो को लाइक करने वालों की संख्या 52 लाख से अधिक है। वीडियो में देखा जा सालता है कैसे एक लड़का काफी ही उमंग भरे अंदाज में किसी छत से स्टंट करता हुआ नजर आ रहा है। 
कुछ सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कैसे लड़का छत पर पहुंचा क्योंकि वह स्टंट करने को लेकर बहुत ज्यादा कॉन्फिडेंट था। वीडियो में कुछ  और लड़के को उसका वीडियो बनाते देखा जा सकता है। लड़का छत के किनारे पर गया और मुड़ गया। वह बैकफ्लिप करना चाहता है। जैसे ही वह उल्टा हुआ, लड़के ने बैकफ्लिप किया। लड़का हवा में था और अगले ही पल नीचे आने लगा। 
1679216197 ur6dht
लेकिन इससे पहले कि वह नीचे उतर पाता, जब वह हवा में था तो बेचारा अपना संतुलन खो बैठा। लड़के का गिरना इतना गंभीर था कि वह अपने दम पर खड़ा भी नहीं हो पा रहा था। यहां तक ​​कि उसकी कमर पर चोट लगने की आवाज भी सुनाई देती है। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर लिख रहे है “स्वैग कम है नहीं होना चाहिए कमर तो टूटती रहती है”। एक यूजर लिखता है “भाई कोशिश करते रहो कभी ना कभी मरोगे”। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − 12 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।