अस्पताल-थीम वाला रेस्तरां इन कारणों से हुआ विवाद का शिकार, यूजर बोले 'बीमार होने का न्यौता दे रहे हैं' - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

अस्पताल-थीम वाला रेस्तरां इन कारणों से हुआ विवाद का शिकार, यूजर बोले ‘बीमार होने का न्यौता दे रहे हैं’

हार्ट अटैक ग्रिल्स अपने ग्राहकों को अस्पताल की अनूठी थीम के कारण ‘मरीज’ कहते हैं। उनकी वेट्रेस नर्स और वेटर डॉक्टर के रूप में पोज देती हैं। ऑर्डर देने से पहले हर मरीज अस्पताल का गाउन और रिस्टबैंड पहनता है।

अमेरिका में एक रेस्तरां ने कथित तौर पर अधिक वजन वाले लोगों को मुफ्त भोजन की पेशकश करने के बाद सोशल मीडिया पर भारी प्रतिक्रिया दी है। टिकटॉक और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर क्लिप के बाद विवाद शुरू हो गया, जिसमें संभावित ग्राहकों को लास वेगास में हार्ट अटैक ग्रिल के बाहर कतार में यह पता लगाने के लिए दिखाया गया था कि वे ऑफर के लिए पात्र हैं या नहीं।
इन वर्षों में, हार्ट अटैक ग्रिल ने अपनी थीम-आधारित सेवा के साथ काफी फेमश किया है। रेस्तरां ज्यादातर फास्ट फूड बेचता है जो आमतौर पर उन वस्तुओं के आसपास होता है जो कैलोरी और वसा असाधारण रूप से अधिक होते हैं। अधिकांश रेस्तरां अपने संरक्षक और ग्राहकों को भोजनकर्ता कहते हैं। लेकिन हार्ट अटैक ग्रिल्स अपने ग्राहकों को अस्पताल की अनूठी थीम के कारण ‘मरीज’ कहते हैं। उनकी वेट्रेस नर्स और वेटर डॉक्टर के रूप में पोज देती हैं। ऑर्डर देने से पहले हर मरीज अस्पताल का गाउन और रिस्टबैंड पहनता है।  
1678627790 original 1920 hospitalis restaurant
जब से भोजनालय के बाहर भोजन करने वालों को दिखाने वाली क्लिप ऑनलाइन सामने आई, ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने अधिक वजन वाले लोगों को मुफ्त फास्ट-फूड की पेशकश करके अस्वास्थ्यकर जीवन को महिमामंडित करने के लिए मालिकों पर निशाना साधा। कई लोगों ने कहा कि वे बड़ी मात्रा में मुफ्त में खाकर खुलेआम लोगों को बीमार होने का न्यौता दे रहे हैं।
1678627826 untitled project (49)
एक उपयोगकर्ता ने लिखा, “जब मैं वेगास में रहता था, तो मैंने हेगन दाज़ आइसक्रीम बार ऑर्डर करने के लिए बहुत सारे बनाए। मुझे लगता है कि आप हार्ट अटैक ग्रिल में यह देखने के लिए नहीं जाते हैं कि सभी अधिक वजन वाले खुद को भरते हुए और मोटे होते जा रहे हैं। यदि आप ‘क्या 350# से ऊपर वाले मुफ्त में खाते हैं? भला क्यों? बहुत घिनौना। थीम-आधारित रेस्तरां ने 2005 में स्थापित होने के बाद से ही मार्केटिंग रणनीति के रूप में विवाद खड़ा कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।