इस दिन पर्स में रख लें लहसुन की एक कली, हमेशा पर्स रहेगा पैसों से भरा

लहसुन की छोटी कलियां आपकी धन संबंधी समस्याओं को दूर कर, आपको अमीर भी बना सकती हैं। कई लोगों के साथ यह समस्या होती है कि मेहनत करने के बाद भी वह सफलता और धन नहीं मिलता, जो मिलना चाहिए। लेकिन लहसुन आपकी इस समस्या को हल कर सकता है।

raashianchor25@gmail.comलहसुन का प्रयोग खाने का स्वाद और महक बढ़ाने के लिए भी किया जाता है, और छोटी-मोटी सेहत समस्याओं में भी यह काफी कारगर होता है। लहसुन कई सारे पोषक तत्वों से भरपूर होता है पर क्या आप जानते हैं कि लहसुन के टोटके आपका जीवन के कष्टों को भी दूर कर सकते हैं।
1636793418 2
लहसुन की छोटी कलियां आपकी धन संबंधी समस्याओं को दूर कर,आपको अमीर भी बना सकती हैं। कई लोगों के साथ यह समस्या होती है कि मेहनत करने के बाद भी वह सफलता और धन नहीं मिलता, जो मिलना चाहिए। लेकिन लहसुन आपकी इस समस्या को हल कर सकता है।
लहसुन को जेब में रखना बहुत शुभ माना जाता है। अगर आप भी अपने जीवन में सौभाग्य और सब कुछ  शुभ चाहते हैं तो अपनी जेब में हमेशा लहसुन रखें। इससे आपके चारों ओर प्रसन्नता मिलेगी।
लहसुन के प्रयोग से जीवन की नकारात्मकता दूर होती है। अगर आप तनाव में हैं तो लहसुन का उपयोग धूपदान में करते हैं। 
अगर महिलाएं घर से दरिद्र दूर करना चाहती हैं तो लहसुन से बर्तनों को साफ करें। इससे आपके रसोईघर में पॉ़जिटिव एनर्जी आएगी।
अनिद्रा से परेशान लोगों को रात को सोते समय अपने तकिए के नीचे लहसुन रख लेना चाहिए। लहसुन के इस टोटके से आपको अच्छी नींद आएगी और तनाव कम होगा।
ज्योतिष शास्त्रों के अनुसार पर्स में कच्चा लहसुन रखना बहुत लाभकारी है। कच्चे लहसुन कली को पर्स में रखने नेगेटिव ऊर्जा खत्म हो जाती है और मन शांत होता जाता है।
आपको धन की अधिक तंगी है तो लहसुन की दो कलियों को लाल कपड़े में बांधकर एक पोटली बना लें और इस पोटली को जमीन में गाड़ दें। इस उपाय से आपके धनक्षेत्र में आशातीत वृद्धि होगी और आर्थिक तंगी दूर हो जाएगी।
यदि आपके पास पैसा नहीं टिकता है और धन आने के बाद शीघ्र ही खर्च हो जाता है तो आप अपने घर-दुकान में जो भी तिजोरी, गल्ला आदि रखा हो उसमें एक लहसुन की कली को कपड़े में लपेटकर रख दें। ऐसा करने से आपके पास धन टिका रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 + thirteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।