Search
Close this search box.

व्यवसाय में तरक्की पाने के लिए वास्तु शास्त्र के ये खास चीजें अपने घर और दुकान में रखें

हर कोई चाहता है की उसको जीवन में तरक्की और पैसा दोनों मिले। इन दोनों चीज़ों को पाने के लिए हर इंसान कड़ी मेहनत करता है। व्यक्ति बहुत कोशिश करता है लेकिन उसे वैसी सफलता

हर कोई चाहता है की उसको जीवन में तरक्की और पैसा दोनों मिले। इन दोनों चीज़ों को पाने के लिए हर इंसान कड़ी मेहनत करता है। व्यक्ति बहुत कोशिश करता है लेकिन उसे वैसी सफलता नहीं मिल पाती जिसका सपना उसने देख रखा होता है। कई तरह के उपाय सफलता के लिए वास्तु शास्त्र में बताए गए हैं। ऐसा ही आपके साथ होता है तो आप भी इन उपायों को अपनाकर अपनी नौकरी या बिजनेस में तरक्की पा सकते हैं। चलिए आपको वास्तु शास्त्र के उन खास उपाए बताते हैं…. 
1585563298 money
बछड़े की मूर्ति 

1585563421 kaamdhenu cow
गाय और बछड़े की मूर्ति उन लोगों को अपनी दुकान में रखनी चाहिए जिनका व्यवसाय खाने से संबंधित हो। वास्तु शास्त्र में कहा गया है व्यवसाय में तरक्की के लिए अपने होटल, रेस्टोरेंट में रखनी चाहिए। 
चांदी का मोरपंख 

1585564381 mor pankh
जिन लोगों का बिजनेस सोने और चांदी का होता है उन्हें चांदी का मोरपंख अपने बेडरूम में रखने से बिजनेस में तरक्की मिलती है। वास्तु शास्त्र में कहा गया है की बिजनेस में आ रही सारी समस्या बेडरूम में चांदी का मोरपंख लटकाने से दूर हो जाती हैं।
एक पिरामिड अपने पूजा घर के पास रखें 

1585564513 mandir
वास्तु शास्त्र के अनुसार पूजा घर में एक पिरामिड रखने से बिजनेस में तरक्की होती है. जो लोग गाड़ियों का बिजनेस करते हैं वह एक पिरामिड अपने शोरूम के मंदिर रखना चाहिए। ऐसा करने से आपके काम में बढ़ोतरी कुछ दिनों में दिखाई देनी शुरू हो जाएगी।
क्रिस्टल विंडचाइम 

1585564632 wind chime
वास्तु शास्त्र में बिजली के व्यवसाय में तरक्की और सफलता पाने के लिए लोगों को क्रिस्टल का विंडचाइम अपने बेडरूम में लगाएं। ऐसा करना शुभ होता है. लाल कपड़ा मुख्य दरवाजे पर उन लोगों को टांगना चाहिए जिनका बिजनेस कपड़े का होता है। रुकावट ऐसा करने से बिजनेस में नहीं आती और तरक्की लगातार बढ़ती रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 − eleven =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।