मेट्रो में शख्स ने Atif Aslam गाना गाते हुए सभी का दिल लूटा, गिटार वाले भाई की जमकर हुई तारीफ

युवाओं की आवाज इतनी सुखदायक और सुकून देने वाली है कि यह निश्चित रूप से किसी की आत्मा और आत्मा को छू लेगी। ऑनलाइन साझा किए जाने के बाद से, वीडियो को 7.8 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

इंटरनेट एक ख़ज़ाना है जो वीडियो से भरा है ये वीडियो आपके किसी भी उदास दिन को हल्का कर सकता है। संगीत एक ऐसा चीज होता है जिसको सुनने के बाद कोई भी शांत नहीं रह सकता है। आपके किसी भी मूड को बदलने के लिए गाने की जरुरत पड़ती है। फिल्म ‘किस्मत कनेक्शन’ से आतिफ असलम का गाना ‘बखुदा तुमी हो’ गाते हुए एक युवक का यह खूबसूरत वीडियो निश्चित रूप से आपके चेहरे पर मुस्कान लाएगा।
1679221883 ooiuytjg
वीडियो को इंस्टाग्राम पर @kardyaprank नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो की शुरुआत मेट्रो के बीच में खड़े एक युवक से होती है, जबकि अन्य यात्री उसे देख रहे होते हैं। साथी यात्रियों के अनुरोध के बाद, वह रोमांटिक ‘बखुदा तुम्ही हो’ गाना शुरू करता है, जबकि एक अन्य यात्री गिटार बजाता है। बाद में, उन्होंने दिलवाले फिल्म से शाहरुख खान की ‘हवाएं’ के साथ गीत को सिंक्रनाइज़ किया।
लड़के की आवाज और गिटार की आवाज संगीत प्रेमियों के लिए बस एक ट्रीट है। युवाओं की आवाज इतनी सुखदायक और सुकून देने वाली है कि यह निश्चित रूप से किसी की आत्मा और आत्मा को छू लेगी। ऑनलाइन साझा किए जाने के बाद से, वीडियो को 7.8 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं इस वीडियो को एक मिलियन से अधिक लाइक भी मिल चुके है। 
1679221893 ihgfyutrrf
सोशल मीडिया यूजर्स उनकी आवाज से काफी प्रभावित हैं और कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफ करते हैं। एक यूजर लिखता है “गिटार वाले भाई  का सम्मान”। एक और यूजर लिखता है “वॉइस इज ऑसम और गिटारिस्ट इसे बॉम्ब ऑसम बनाते हैं”। गिटार वाले भाई और इस शख्स की तालमेल से सभी का मन आनंद मय हो जाता है। 
1679221902 ihgfyujhgtf

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × four =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।