Pathaan controversy : ‘पठान’ के बायकॉट के बीच वायरल हुआ Shah Rukh Khan का वीडियो, कहा- अगर हिन्दू होता तो…

फिल्म ‘पठान’ के पहले सॉन्ग ‘बेशर्म रंग’ को लेकर गर्माए विवाद की वजह से कई जगह किंग खान की ‘पठान’ को बैन करने और इस गाने का हटाए जाने की मांग की जा रही है। इस बीच सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा ह। इस वीडियो में शाहरुख से ये पूछा जा रहा है कि अगर आप हिंदू होते तो आपका क्या नाम होत। इस सवाल पर शाहरुख खान ने दिल को छू जाने वाला जवाब दिया ।

फिल्म ‘पठान’ के पहले सॉन्ग ‘बेशर्म रंग’ को लेकर गर्माए विवाद की वजह से कई जगह किंग खान की ‘पठान’ को बैन करने और इस गाने  को हटाए जाने की मांग की जा रही है।  इस बीच सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है । इस वीडियो में शाहरुख से ये पूछा जा रहा है कि अगर आप हिंदू होते तो आपका क्या नाम होत। इस सवाल पर शाहरुख खान ने दिल को छू जाने वाला जवाब दिया ।
पठान को लेकर नहीं थम रहा विवाद 
शाहरुख़ ख़ान की फ़िल्म में पठान को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है जहाँ पठान फ़िल्म के सोंग बेशर्म रंग को लेकर जमकर विरोध किया जा रहा है । पठान के बायकॉट के बीच शाहरुख़ ख़ान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें शाहरुख़ ख़ान कुछ ऐसा कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि  लोग उस पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं आइए हम आपको बताते हैं कि शाहरुख़ ख़ान ने ऐसा क्या कहा जो अब  वायरल हो रहा है। 
किंग खान का वीडियो हुआ जमकर वायरल
सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहरुख से ये पूछा जा रहा है कि अगर आप हिंदू होते तो आपका क्या नाम होता। इस सवाल पर शाहरुख खान ने दिल को छू जाने वाला जवाब दिया है.इस पुराने वीडियो में शाहरुख खान से ये सवाल पूछा जा रहा है कि अगर ‘आप हिंदू होते तो आपका नाम शेखर कृष्णा होता,’ इस पर शाहरुख बीच में ही बोलते हुए दिख रहे हैं कि ‘शेखर कृष्णा नहीं, शेखर राधा कृष्णा, एसआरके बस काफी है। ‘
किंग खान के एक जवाब पर लोगों बजायीं तालियां 
किंग खान का ये जवाब सुनकर मौके पर मौजूद लोग तालियों से उनका अभिनंदन करते हैं। शाहरुख आगे बताते हैं कि ‘मुझे नहीं लगता कि इससे क्या अंतर होगा। एक कलाकार की पहचान बतौर कलाकार होती है। आर्टिस्ट के तौर पर लोग ये नहीं सोचते की आप किस समुदाय से हैं या नहीं। आप इसे कला के तौर पसंद करते है या पसंद नहीं करते हैं। मुझे कोई किसी भी नाम से पुकारे मैं उन्हें उतना ही स्वीट लगूंगा। ‘  शाहरुख खान का ये वीडियो फरीदून शहरयार ने शेयर किया है। जो की अब सुर्ख़ियों में हैं इतना ही सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का ये वीडियो काफी छा रहा है। फैंस किंग खान के इस वीडियो को जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं और तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven − six =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।