बिहार से विचित्र करने वाला सामने आया, अपनी ही शादी में नहीं पंहुचा दूल्हा, आगे क्या हुआ यहाँ जाने! - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

बिहार से विचित्र करने वाला सामने आया, अपनी ही शादी में नहीं पंहुचा दूल्हा, आगे क्या हुआ यहाँ जाने!

बिहार में सोमवार को एक अजीबोगरीब मामला सामने आया, जब एक लड़का अपनी ही शादी में नहीं आया। घटना भागलपुर के सुल्तानगंज गांव की है ..

आप सोच सकते है कि किसी शख्स की शादी हो और अपनी ही शादी में नहीं गया हो, गायब हो गया हो। आपने ऐसी कहानी तो बहुत सुनी होगी, लेकिन आज की जो खबर है उसमे शख्स के घर में सब लड़के की शादी की तैयारी काफी अच्छे से करा रहे थे लेकिन शादी के दिन कुछ ऐसा हो जाता है कि लड़का अपनी ही शादी में समय पर नहीं पहुँचता है। 
1679054506 shadi events 3 15 250959 1569322393
बिहार में सोमवार को एक अजीबोगरीब मामला सामने आया, जब एक लड़का अपनी ही शादी में नहीं आया। घटना भागलपुर के सुल्तानगंज गांव की है शादी से एक रात पहले दूल्हे ने शराब पी। वह इतना नशे में था कि उसे अपनी ही शादी में जाने की याद ही नहीं आ रही थी। दूल्हा नहीं आया और दुल्हन और उसके परिवार वाले शादी के स्थान पर उसका इंतजार करने लगे। रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार को दूल्हे के होश में आने के बाद जब दुल्हन के घरवालों ने उसे रिसीव किया तो उसने शादी से इनकार कर दिया।
1679054741 28 11 2022 shadi ke tips
दुल्हन ने बताया कि वह एक ऐसे व्यक्ति के साथ अपना जीवन नहीं जी सकती जो अपने दायित्व को नहीं पहचानता। दुल्हन के परिवार ने दूल्हे के परिवार से शादी की तैयारियों में खर्च किए गए पैसे को वापस करने के लिए भी कहा। दूल्हे के कई रिश्तेदारों को भी दुल्हन के परिवार ने बंदी बना लिया था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस सूत्रों के अनुसार, पुलिस ने स्थिति को सामान्य किया और विवाद को सुलझा लिया गया।
1679054775 shadiiiiiii 82
इससे पहले भी, यूपी के एक व्यक्ति ने अपनी शादी को रद्द कर दिया क्योंकि उसने सोचा कि हाई स्कूल के अंतिम वर्ष में दुल्हन के अंक ठीक नहीं थे। घटना उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के तिर्वा कोतवाली मोहल्ले की है। दुल्हन के पिता ने बताया गया था कि “दूल्हे का सगाई तोड़ने का फैसला दुल्हन के 12वीं कक्षा में कम अंक आने के कारण था। उन्होंने आरोप लगाया कि दूल्हे की पसंद उसके अल्प दहेज से प्रेरित थी”।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 − nine =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।