स्ट्रीट फूड वेंडर ने बनाया ‘चाउमीन ऑमलेट’ लोग देखकर रह गए हैरान, Video हुआ Viral

एक फूड वेंडर का ‘चाउमीन ऑमलेट’ तैयार करने का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया। हम मजाक नहीं कर रहे हैं। ये एक ऐसा फ़ूड है आगे खबर में पूरा पढ़े….

इंटरनेट विचित्र व्यंजन तैयार करने वाले लोगों के वीडियो से भरा पड़ा है। हाल के महीनों में, हमने वास्तव में कुछ अजब-गजब खाने की वीडियो देखी है। हालाँकि, खाने के शौकीन इसके लिए तैयार रहें। एक फूड वेंडर का ‘चाउमीन ऑमलेट’ तैयार करने का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया। हम मजाक नहीं कर रहे हैं। ये एक ऐसा फ़ूड है जिसको देखने के बाद आपका क्या रिएक्शन होगा ये तो सोचने वाली बात है। आप वीडियो को खुद ही देख ले 
1679127137 stertfdg
फ़ूड बाउल्स नामक फ़ूड ब्लॉगर द्वारा फ़ेसबुक पर साझा की गई क्लिप में एक व्यक्ति को ‘चाउमीन ऑमलेट’ बनाते हुए दिखाया गया है। वीडियो में एक शख्स चाउमीन से भरी थाली लिए नजर आ रहा है। इसके बाद चाउमीन को साइड रखकर वो एक कटोरी में अंडे का पेस्ट तैयार करता हुआ नजर आ रहा है।  सामग्री को फिर एक चाउमीन आमलेट बनाने के लिए मिलाया जाता है। सब तैयार होने के बाद वो एक चूल्हे पर पैन को रखकर ऑमलेट बनाना शुरू कर देता है। 
1679127145 rtyfhfg
ऑनलाइन पोस्ट किए जाने के बाद, वीडियो को 12 लाख से अधिक बार देखा गया। इस व्यंजन ने निश्चित रूप से फेसबुक उपयोगकर्ताओं को निराश किया, जिन्होंने कमेंट सैक्शन में अपनी नाराजगी व्यक्त की है। आप में से कई लोगों ने यह भी सोचा होगा कि ऐसे खाद्य पदार्थ कौन खाता है? आप सभी सोशल मीडिया पर ऐसे वायरल वीडियो जरूर देखते होंगे, जिसको देखने के बाद आप सभी का दिमाग भी सोच में पड़ जाए। 
 
वीडियो के निचे सोशल मीडिया यूजर लिखते है, “तेरे बाबूजी भी चौमिन वाला omelette बनाते थे क्या”। एक दूसरा यूजर लिखता है “जहर खिला दे अंकल इसे अच्छा”। एक यूजर लिखता है “इसने तो अंडे और ऑमलेट की छज्जिया उड़ दी”। एक यूजर लिखता है “बाबूजी ने उस टाइम बहुत बड़ी गलती कर दी उस टाइम पन्नी लगा लेते तो ये गलती नहीं होती”। इसके बाद ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।