लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

शख्स को पड़ोसी से हुआ प्यार, ऑनलाइन ऐप पर मुलाकात के बाद सामने मिले तो हुआ बड़ा खुलासा

नेटवर्किंग ऐप नेक्स्टडोर पर मिले एक जोड़े को प्यार हो गया है 40 साल से पड़ोसी होने के बावजूद और कभी एक-दूसरे को नोटिस नहीं किया। उन्होंने ऐप पर अप्रत्याशित रूप से रास्ता पार किया जहां पड़ोसी एक-दूसरे को बेच और खरीद सकते हैं

प्यार की कहनी आपने सुनी होगी जो मिशाल बन जाती है, हाल ही में एक ऐसे ही प्यारा की कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है जिसमे देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स को अपनी ही पड़ोसी से प्यार हो जाता है लेकिन प्यार के काफी दिनों के बाद भी वो दोनो आज तक कभी मिले नहीं थे। 
नेटवर्किंग ऐप नेक्स्टडोर पर मिले एक जोड़े को प्यार हो गया है 40 साल से पड़ोसी होने के बावजूद और कभी एक-दूसरे को नोटिस नहीं किया। उन्होंने ऐप पर अप्रत्याशित रूप से रास्ता पार किया जहां पड़ोसी एक-दूसरे को बेच और खरीद सकते हैं, मिलने-जुलने की योजना बना सकते हैं और स्थानीय जानकारी शेयर कर सकते हैं। क्रिस प्लेस, 44, कुछ मोलभाव करना चाहते थे इसलिए उन्होंने हाइपरलोकल सोशल नेटवर्किंग सेवा के लिए साइन अप किया, लेकिन जल्द ही उनका दिल 42 वर्षीय मिशेल टोबी को देखकर उछल पड़ा।
1678718898 0 couple fell in 975722
उसने एक चैट भेजी और जल्द ही उसे एक वापस मिल गया, और दो हफ्ते ऑनलाइन चैट करने के बाद वे डेट पर गए, जबकि वे कभी मिले नहीं थे, उनके बीच बहुत कुछ समान था। मैन्सफील्ड, नॉटिंघमशायर की जोड़ी, प्यार में पागल हो गई और अब एक रिश्ते में हैं और एक-दूसरे के घरों में समय बिताती हैं जो की किस्मत से एक-दूसरे के ठीक बगल में हैं। शख्स का नाम क्रिस है जो एक पूर्व वेयरहाउस को चलाने वाला था। उन्होंने ने कहा: “जब हम बहुत छोटे थे तब से हमने कई बार रास्ते पार किए हैं।”ऐसा लगता है कि यह अभी तक होने का मतलब नहीं था।
1678718995 0 couple fell in 975718
महिला का नाम मिशेल है, जो एक पूर्व बार कर्मचारी रह चुकी है। उन्होंने कहा: “हम दोनों में से कोई भी प्यार की तलाश में नहीं था – हमने पूरी तरह से हार मान ली थी।”मुझे बहुत खुशी है कि हमने एक दूसरे को पाया है।”यह उस तरह से बहुत अलग है जिस तरह से मैंने पहले किसी के बारे में महसूस किया है। “यह तो होना ही था, और अब सही समय आ गया है। ऐसा लगता है जैसे हमारे रिश्ते ने सही समय का इंतज़ार किया है”।
1678718985 0 couple fell in 975717
आपको बता दे कि इनकी प्यार की कहानी तब शुरू होती है जब क्रिस, एक आत्म-कबूल होर्डर, ऐप पर यह देखने के लिए गया कि लोग क्या बेच रहे हैं लेकिन अगस्त 2022 में मिशेल की तस्वीर से विचलित हो गए। उन्होंने पाया कि वे बाहर जाने, गाड़ी चलाने और बागवानी जैसे कई शौक साझा करते हैं और उन्होंने पाया कि वे हमेशा दस मिनट से ज्यादा दूर नहीं रहते थे। मिशेल ने क्रिस की कार को भी पहचान लिया। 
यह जोड़ी स्कूल के बाद उसी पार्क में जाती थी, और वयस्क होने पर एक ही पब में जाते थे। क्रिस की एक बेटी भी जिसका नाम काया है , जो अब 22 वर्ष की है, और मिशेल का बेटा, जो अब 20 वर्ष का है और बेटी लेक्सी, जो अब 14 वर्ष की है, सभी ने वर्षों तक स्कूल साथ में किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ten + two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।