पत्नी ‘पति’ को खुद भेजती है दूसरी महिलाओं के पास, वजह जान आप भी कहेंगे काश मेरी बीवी भी ऐसी हो

महिला के मुताबिक जब वो घर का काम करते है तो अपने पति को किसी भी महिला के पास भेज देती है। काम खत्म होने पर उसका पति सौतनों के पास से आ जाता है।

प्यार एक ऐसी चीज होती है जिसमे लड़का और लड़की को दोनों को अपने सामने वाले पर विश्वास करना होता है। अगर प्यार के रिश्ते में विश्वास ना हो तो फिर प्यारा का कोई मतलब नहीं होता है। हर प्यार करने वाले ये चाहता है कि उनका लवर उनसे किसी भी बात को नहीं छुपाए क्योकि जब रिश्ते में किसी भी बात को लेकर कोई भी खटास आती है तो एक छोटी से बात का पहाड़ बन जाता है और ये पहाड़ आगे चाकर रिश्ते में फुट डालता है। 
1679832736 wp8840619
ये तो आम जिंदगी में लगा ही रहता है लेकिन क्या आपने ने कभी किसी ऐसे महिला के बारे में सुना है जो अपने पति को खुद किसी दूसरी औरत के पास भेजती हो आपको ये सुनने में थोड़ा अजीव लगे लेकिन ये सच है। लोगों को सोच में रखने वाला ये मामला अपने देश से दूर अमेरिका का है। यहाँ एक पत्नी ये दावा कर रही है कि वो अपने रिश्ते को मजबूर रखने के लिए ऐसा करती है। वो अपनी पति को हर खुशी देना चाहती है। 
1679832743 wp3682187
इसके लिए अगर उसका पति किसी दूसरी महिलाओ के साथ फ्लर्ट भी करता है तो उसको कोई दिक्कत नहीं है। वो खुद अपने पति को दूसरी महिलाओं के पास भेजती है। अपने पति के इस इक्छा को भी वो पूरा करने से पीछे नहीं हटती है।  एक रिपोर्ट के मुताबिक महिला का नाम मोनिका हल्ट है उन्होंने खुद इस बात को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वो कहती है वो एक डेडिकेटेड वाइफ है।
महिला के मुताबिक जब वो घर का काम करते है तो अपने पति को किसी भी महिला के पास भेज देती है। काम खत्म होने पर उसका पति सौतनों के पास से आ जाता है। महिला कहती है जिस काम में उसका पति खुश है वो भी उस काम से खुश है। मोनिका कहती है जिस काम में मेरे पति को सुख और ख़ुशी मिलती है मै उसमे उनका साथ दूंगी और उनके खुसी में मेरी खुशी है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen + fifteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।