पूर्व भारतीय निशानेबाज पूर्णिमा के निधन पर अभिनव बिंद्रा समेत अन्य निशानेबाजों ने दी श्रद्धांजलि

बीजिंग ओलंपिक-2008 में स्वर्ण पदक जीतने वाले निशानेबाज अभिनव बिंद्रा सहित अन्य निशानेबाजों ने भारत की पूर्व निशानेबाज पूर्णिमा जनाने के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

बीजिंग ओलंपिक-2008 में स्वर्ण पदक जीतने वाले निशानेबाज अभिनव बिंद्रा सहित अन्य निशानेबाजों ने भारत की पूर्व निशानेबाज पूर्णिमा जनाने के निधन पर शोक व्यक्त किया है। पूर्णिमा का कैंसर से लंबे अरसे तक जूझने के बाद निधन हो गया था। 42 साल की पूर्णिमा के नाम 10 मीटर एयर राइफल स्पर्धा का राष्ट्रीय रिकॉर्ड है। उन्होंने आईएसएसएफ विश्व कप सहित, एशियन चैम्यिनशिप और बाकी टूर्नामेंट्स में भी भारत के लिए पदक जीते हैं।
अपने करियर के अंत में उन्होंने कोचिंग देना शुरू कर दिया था और महाराष्ट्र सरकार की ओर से उन्हें शिव छत्रपति स्पोर्ट्स अवॉर्ड भी मिल चुका था। जॉयदीप कर्माकर ने ट्वीट कर कहा, अपनी पुरानी दोस्त पूर्णिमा की मौत की खबर सुनकर काफी दुखी हूं। वह अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज और कोच थीं। हमारी दोस्ती जूनियर टीम के दिनों से थी लेकिन हम एक बार फिर कहीं न कहीं, किसी न किसी दिन मिलेंगे।
वहीं जसपाल राणा ने ट्वीट कर कहा,हम विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि आप हमारे बीच में नहीं हो। यह हमारे लिए दुखद खबर है। हम आपके लिए दुआ करेंगे दोस्त। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे। राणा के ट्वीट पर बिंद्रा ने जवाब देते हुए लिखा, भगवान आपकी आत्मा को शांति दे पूर्णिमा। आप बहुत याद आओगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।