लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

जीत का लय बरकरार रखने मैदान पर उतरेगी अफगानिस्तान की टीम

अफगानिस्तान अपने पिछले मैच जीत कर बूस्ट-अप है तो वहीं बांग्लादेश भी कोई पीछे नहीं है. इस टीम ने भी वेस्टइंडीज को हाल के ही दिनों में उसी की धरती पर क्लीन स्वीप करके वापस आया है. तो ऐसे में दोनों ही टीमों का पलड़ा बराबर का रहेगा आज के मैच में.

एशिया कप के पहले ही मुकाबले में उलटफेर करने वाली टीम अफगानिस्तान का आज सामना होने वाला है बांग्लादेश से. दोनो के बीच का मुकाबला हो सकता है कि अंडररेटेड हो पर यह मुकाबला कई मायनों में अहम होगा. जहां अफगानिस्तान पूरी कॉन्फिडेंस और जोश के साथ मैदान पर उतरेगी तो वहीं बांग्लादेश भी अपने सफर की शुरुआत सुहाने तरीके से करनी चाहेगा. श्रीलंका को जब से अफगानिस्तान ने हराया है, तब से बांग्लादेश के तरफ जीत का पलड़ा नहीं झुका है. क्यास यही लगाए जा रहे है कि अफगानिस्तान आज भी बाजी मारेगा. 
1661837281 1
एशिया कप के पहले मुकाबले में जिस तरह का खेल दिखाया था अफगानियों ने, उसका कोई जवाब भी नहीं है. ये कहने में कोई दोराय नहीं है कि श्रीलंका एक सेकेंड के लिए भी मैच में नहीं था. अफगानिस्तान के गेंदबाजी के सामने श्रीलंका का दम निकल गया तो फिर जब खुद गेंदबाजी करने उतरी तो अफगानी ओपनर ने तुफान ही ला दिया. विकेटकीपर बल्लेबाज रहमतुल्लाह गुरबाज ने जिस तरह से खेला है, वैसे में हम यह भी कह सकते है कि भारत-पाकिस्तान के अलावा अफगानिस्तान भी अन्य टीमों को कड़ी टक्कर दे सकती है. 
1661837291 2
जहां अफगानिस्तान अपने पिछले मैच जीत कर बूस्ट-अप है तो वहीं बांग्लादेश भी कोई पीछे नहीं है. इस टीम ने भी वेस्टइंडीज को हाल के ही दिनों में उसी की धरती पर क्लीन स्वीप करके वापस आया है. तो ऐसे में दोनों ही टीमों का पलड़ा बराबर का रहेगा आज के मैच में.
1661837299 3
ये मुकाबला दोनों ही टीम के लिए अहम है, जहां अफगानिस्तान इस मैच को जीत कर सुपर-4 में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी तो वहीं बांगलादेश इस मुकाबले को जीत कर श्रीलंका को कटघरे में डाल देगा. जहां तक मेरा अनुमान है, पिछली जीत के बाद अफगानिस्तान अपनी प्लेइंग-11 में कोई चेंज नहीं करने वाला है तो वहीं बांग्लादेश की प्लेइंग-11 पर सबकी नजर आएगी, तो मेरे अनुसार जो बांग्लादेश की प्लेइंग-11 होगी. वो कुछ इस तरह से होगी.
मोहम्मद नईम, अनामुल हक, शाकिब अल हसन (कप्तान), अफिफ हुसैन, मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर), महमूदुल्लाह, सब्बीर रहमान, मेहदी हसन, मोहम्मद सैफुद्दीन, नसुम अहमद, मुस्तफिजुर रहमान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।