कोहली के फॉर्म में वापसी के बाद लोगों के चेहरे पर खुशी, पूर्व क्रिकेटरों ने की जमकर तारीफ

वहीं जब उन्होंने एशिया कप से टीम में वापसी की, तब से हमने देखा है कि विराट ने काफी अच्छा खेला हैं. उन्होंने इस दौरान अपना पहला टी20 फॉर्मेट में शतक भी लगाया था अफगानिस्तान के खिलाफ. वहीं बीते दिनों हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले में उन्होंने अपनी टीम के लिए लाजवाब पारी खेली थी

भारत के पूर्व खिलाड़ी और वर्तमान में कमेंट्री करने वाले संजय बांगर ने भारत के वर्तमान सुपरस्टार प्लेयर विराट कोहली के तारीफो की पूल बाधी हैं. उन्होने कहा कि कोहली एक चैंपियन बल्लेबाज है. उन्होंने इतने लंबे समय तक भारत के लिए बेहतरीन बल्लेबाजी की है. 
1664363074 1
वह जानते हैं कि वह उस चरण में है जहां वह अपने खेल का भरपूर आनंद ले रहे हैं. इसके बाद उन्होंने कहा कि क्रिकेट से एक महीने के लंबे ब्रेक से लौटने के बाद भारत के पूर्व कप्तान की बॉडी लैंग्वेज में भारी बदलाव देख रहे हैं. ‘वह जानते हैं कि लय और रनों की भूख वापस आ गई है, आप देख सकते हैं कि बॉडी लैंग्वेज से वह अपने साथियों के साथ प्रदर्शित हो रहे हैं. यही आप उसमें देखना चाहते हैं.’
1664363084 2
वहीं बांगड़ के अलावा ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने भी विराट को एक बेहतर खिलाड़ी बताया है और कहा है कि कोहली नंबर 3 पर भारत के लिए एक बेहतर बल्लेबाज हैं. 
1664363094 3
अहले महीने से शुरू होने वाले टी20 विश्व कप से पहले भारत के लिए ये एक अच्छी खबर है कि विराट वापस फॉर्म में आ चुके हैं. उन्होंने इसका संकेत हमें एशिया कप में ही दे दिया था, जब वो एक महिने की लंबी छुट्टी लेकर सीछे पाकिस्तान के खिलाफ भारत के पहले मुकाबले में उतरे थे. विराट ने बताया भी था कि वो काफी थक चुके थे, और वो पूरे एक महिने बल्ले को हाथ भी नहीं लगाया था. 
1664363102 4
वहीं जब उन्होंने एशिया कप से टीम में वापसी की, तब से हमने देखा है कि विराट ने काफी अच्छा खेला हैं. उन्होंने  इस दौरान अपना पहला टी20 फॉर्मेट में शतक भी लगाया था अफगानिस्तान के खिलाफ. 
1664363115 5
वहीं बीते दिनों हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले में उन्होंने अपनी टीम के लिए लाजवाब पारी खेली थी और अर्धशतक जड़ते हुए टीम को जीत भी दिलाई थी. अब सबको इंतजार है कि विश्व कप में भी विराट भारत की नैया पार लगाएंगे और चैंपियन बनाकर वापस घर लौटेंगे.  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen − nine =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।