पाकिस्तान की हार के बाद ‘मारो मुझे मारो’ फेम मोमिन शाकिब का छलका दर्द, गम में गिरते हुए आए नज़र

इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सबस बड़े फैन मोमिन शाकिब को तो आप जानते ही होंगे ? पाकिस्तान के मैच हारने के बाद मोमिन शाकिब ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट की जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इन वीडियो में ‘मारो मुझे मारो’ फेम शाकिब पाकिस्तान की हार से काफी दुखी हैं और पाकिस्तान की हार का गम मना रहे है।

कल रात यानी रविवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में एशिया कप 2022 का फाइनल मुकाबला खेला गया। जहाँ श्रीलंका ने पाकिस्तान को धूल चटा दी और एशिया कप की ट्रॉफी अपने नाम की। फाइनल मैच से पहले कहा जा रहा था पाकिस्तान इस बार एशिया कप जीत सकती है क्यूंकि उनके पास तेज़ गेंदबाज़ है टी20 नंबर एक और दो बल्लेबाज़ है स्पिनर उनके पास अच्छे है। लेकिन मैच में श्रीलंका ने बैटिंग फील्डिंग और बोलिंग सब में पाकिस्तान को पीछे छोड़ा। श्रीलंका ने टॉस हारने के बावजूद मैच को जीता,नहीं तो एशिया कप के सुपर फोर में सभी मुकाबले टॉस जीतने वाली टीम ने जीते थे। लेकिन फाइनल में श्रीलंका ने उसे उल्टा कर दिया।
इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सबस बड़े फैन मोमिन शाकिब को तो आप जानते ही होंगे ? पाकिस्तान के मैच हारने के बाद मोमिन शाकिब ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट की जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इन वीडियो में ‘मारो मुझे मारो’ फेम शाकिब पाकिस्तान की हार से काफी दुखी हैं और पाकिस्तान की हार का गम मना रहे है। हार के दुःख में मोमिन ने वीडियो में बॉलीवुड के फेमस गाने लगाए, एक वीडियो में ‘तेरे नाम’ चल रहा है,वहीँ दूसरी वीडियो में ‘अगर तुम साथ हो’ इन वीडियोस में मोमिन काफी दुखी नज़र आए और इधर-उधर लड़खड़ाते हुए दिखे। वहीँ एक वीडियो पोस्ट की जिसमें शाकिब ने श्रीलंका की जीत पर श्रीलंका टीम को बधाई दी।इन वीडियोस को काफी पसंद किया गया है और अभी तक लाखों में लाइक्स वीडियोस पर आ चुके हैं। आपको बता दें की मोमिन 2019 वर्ल्ड कप से सोशल मीडिया पर काफी फेमस हुए थे। भारत ने जब पाकिस्तान को हराया तब मोमिन ने पाकिस्तान की हार के दुःख में एक वीडियो बनाई थी जिसे लोगो ने काफी पसंद किया था। 
अगर मैच की बात करें तो श्रीलंका ने पहले बैटिंग करते भानुका राजपक्षे की नाबाद 71 रन और हसरंगा के 36 रन की पारी के बदौलत 20 ओवर में 170 रन बनाए। उसके बाद गेंदबाज़ी में प्रमोद मधुशन और हसरंगा की शानदार गेंदबाज़ी के दम पर पाकिस्तान को 20 ओवर में 147 रन पर समेत दिया। इसी के साथ एशिया कप की ट्रॉफी अपने नाम की। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen − 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।